सेलेब्रिटी डांस रिअलिटी शो ‘Nach Baliye 9’ जल्द ही शुरू होने वाला है। शो सुर्खियों में है और कंटेस्टेंट्स को लेकर नए नाम सामने आ रहे हैं। तो कुछ कंटेस्टेंट्स के अपनी फीस को लेकर नाराज़ होने की ख़बरें आ चुकी हैं। अब एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि सलमान खान इस शो में बतौर जज नज़र आएंगे, मगर इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि सलमान अकेले नहीं, बल्कि अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड के साथ इस शो में जज बन सकते हैं।

सलमान खान का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है इसलिए यह अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल है कि वे किसे जज बनाने वाले हैं। हम ही आपको बता देते हैं कि कौन उनके साथ शो पर दिख सकता है। खबर है कि यह संगीता बिजलानी हो सकती हैं। सलमान और संगीता दोनों ही एक वक्त एक-दूसरे के करीब रहे हैं। यह रिश्ता इतना पक्का था कि ये दोनों शादी भी करने वाले थे। हाल ही में सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में संगीता का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसका वीडियो खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था।

View this post on Instagram

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान के परिवार से संगीता काफी करीब हैं, सलमान की बहन अलवीरा के साथ संगीता की दोस्ती काफी गहरी है। 'नच बलिए 9' की थीम में इस बार काफी बदलाव किया गया है। सेलेब्स कपल के साथ-साथ इस बार शो में बलिए अपने एक्स के साथ भी नज़र आने वाले हैं। शो को इस बार सलमान खान के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है। शो का ग्रैंड प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है।