सलमान खान के रिअलिटी शो की तैयारियां जोरों पर हैं। सितंबर में इसे शुरू होना है और कौन इस बार घर में कैद होंगे इसकी खोज भी शुरू हो गई है। लेकिन हर बार की तरह इस सीजन में भी इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सलमान खान कितना धन इस शो से बनाने वाले हैं। जबरदस्त चर्चा है कि 'बिग बॉस' के सीजन 13 से सलमान खान 403 करोड़ रुपए कमाएंगे। यह सीजन सलमान का इस शो पर दसवां एपीयरेंस होगा।

कहा जा रहा है कि हर वीकेंड पर सलमान खान शो में दिखने के 31 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। वे शो पर शनिवार और रविवार को दिखते हैं। 26 एपिसोड्स के सलमान को लगभग 403 करोड़ रुपए मिलेंगे। वैसे कहा यह जा रहा है कि सलमान ही इस शो को प्रोड्यूस कर सकते हैं। सलमान ने पिछले सीजन में हर एपिसोड के 12 से 14 करोड़ रुपए लिए थे। 'बिग बॉस 10' में वे 10 करोड़ हर एपिसोड के लेते थे।

बता दें कि सलमान का शो अपने तयशुदा वक्त पर ही शुरू होता लग रहा है। Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इसका आगाज माधुरी दीक्षित के रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 2' के खत्म होने के बाद होगा। सलमान के शो की शुरुआत इस साल 29 सितंबर से हो सकती है। यह शो 12 जनवरी 2020 तक चलेगा।

वैसे हर सीजन में Bigg Boss की TRP कम ही हो रही है। इस बार बड़ा बदलाव किया गया है। बिग बॉस का 12वां सीजन भी TRP के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था। सीजन 12 में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड इस शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल नहीं रहे थे। इस बार नए सीजन में कंटेस्टेंट्स को सोच समझकर चुना जा रहा है। दर्शकों को बड़े और कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि, हो सकता है कि इस बार कॉमनर्स की एंट्री न हो। अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि 2016 में सीजन 10 से कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट शुरू किया गया था। पिछली बार का खिताब टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के नाम था। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फर्स्ट रनरअप थे। इस बार अभी तक एक भी नाम पक्का नहीं हुआ है। हाल ही में खबर थी कि मप्र के उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर इसमें दिखेंगे लेकिन उन्होंने शो को इनकार कर दिया है।