हाल ही नें सानिया मिर्जा, कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनीं। सानिया इस शो में अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ शामिल हुईं। शो के दौरान कपिल शर्मा ने सानिया को इस बात के लिए 'थैंक्स' कहा है कि उन्होंने कपिल को हैदराबादी बिरयानी उस वक़्त खिलाई थी, जब वह 'किस किसको प्यार करूं' की शूटिंग कर रहे थे। जवाब में सानिया ने कपिल के ही अंदाज़ में कपिल की खिंचाई करते हुए कहा कि आपने बिरयानी तो खाई, लेकिन बर्तन नहीं लौटाए।

कपिल अपने शो पर आए गेस्ट के साथ मस्ती करते हैं तो कभी-कभी गेस्ट भी उनकी खिंचाई कर लेते हैं। हाल ही में अमृता राव ने भी कपिल की टांग खिंचाई की थी। बता दें कि सानिया और कपिल के इस एपिसोड में ढेर सारी मस्ती होने वाली है। सानिया इस शो में यह राज़ खोलती हैं कि उनकी हैदराबादी भाषा पर पूरी कमांड है लेकिन उनकी बहन अनम यह भाषा ज्यादा अच्छे तरीके से बोलती हैं। सानिया यह भी बताती हैं कि हैदराबाद के लोग अधिक रिलेक्स करते हैं और थोड़े आलसी भी होते हैं। साथ ही वह बताती हैं कि वहां की बिरयानी क्यों इतनी लोकप्रिय है।

कपिल ने इस दौरान बताया कि वह अच्छी बिरयानी खाना चाहते थे। उस वक़्त सानिया दुबई में थी लेकिन इसके बावजूद सानिया ने सभी के लिए बिरयानी भिजवाई थी और बिरयानी इतनी अधिक थी कि पूरी टीम के लोगों ने छक के खाया था। बाद में खुद कपिल ने यह स्वीकारा कि कुछ बर्तन गायब हुए थे। दर्शक आने वाले एपिसोड में इस मस्ती का आनंद उठा सकते हैं।

Posted By: