Sejal Sharma की सुसाइड की खबर से टीवी जगत शॉक्‍ड है। पिछले महीने ही टीवी एक्‍टर कुशल पंजाबी की सुसाइड की घटना से अभी एंटरटेनमेंट जगत उबरा नहीं था कि अचानक सेजल की मौत की खबर आ गई। स्‍टार प्‍लस के सीरियल "दिल तो हैप्‍पी है जी" से शोहरत बटोरने वाली सेजल ख्‍यात अभिनेता Aamir Khan के साथ एक मोबाइल के टीवी एड में भी शूट कर चुकी थीं।

बेहद बिंदास, डायनेमिक, एक्टिव और हंसमुख सेजल आखिर खुदकुशी कैसे कर सकती है, यह सवाल सभी के मन में उठ रहा है। शुक्रवार सुबह सेजल ने फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। माना जा रहा है कि निजी जीवन में शायद वे टेंशन में थीं और हो सकता है डिप्रेशन में आकर उन्‍होंने यह कदम उठाया हो। मीरा रोड ईस्‍ट में रॉयल नेस्ट सोसाइटी में सेजल अपने दोस्तों के साथ रहती थीं। इस मामले में पुलिस को सेजल के घर से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें उन्‍होंने खुदकुशी की निजी वजह बताई है।

उनकी मौत की खबर ने मुंबई के मीरा रोड इलाके में रहने वाले साथी कलाकारों को हिलाकर रख दिया। मीरा रोड पर ही इन दिनों अधिकांश टीवी एक्‍टर रहते हैं। वैसे पुलिस का कहना है कि सेजल की पर्सनल लाइफ में बहुत प्राब्‍लम्‍स चल रही थीं। बीती रात यानी गुरुवार को उन्‍होंने कुछ दोस्‍तों से फोन पर बातें की थीं। ये बातें काफी देर तक चली थीं। फिलहाल उनकी मौत का वास्‍तविक कारण तो पता नहीं चल पाया है लेकिन इसे डिप्रेशन के चलते उठाया कदम माना जा रहा है। पुलिस ने मीरा रोड थाने में एक्‍सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का केस दर्ज किया है।

Sejal Sharma Death News : TV actress Sejal Sharma ने किया सुसाइड, Dil Toh Happy Hai Ji में आखिरी बार आई थी नज़र

राजस्‍थान के उदयपुर शहर की रहने वाली सेजल को स्‍टार प्‍लस के लिए जब काम करने का मौका मिला तो वो बहुत खुश थी। हालांकि जून 2019 में उन्‍होंने इस शो से खुद को अलग कर लिया था। उन्‍हें डांस बेहद पसंद था। वे अपने काम को पूरी तरह इन्‍जॉय करती थीं। सेजल बहुत हद तक खुद्दार किस्‍म की इंसान थीं। यही वजह है कि वे पैसों को लेकर अपने पेरेंट्स पर भी निर्भर नहीं थीं।

सेजल के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनके डांसिंग वीडियोज भी अपलोड हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि वह कितनी डायनैमिक और एनर्जी से लबरेज थीं। "कजरा मोहब्‍बत वाला, अंखियों में ऐसा डाला" इस मशहूर गीत पर उन्‍होंने जबर्दस्‍त डांस किया था। यह वीडियो उनके परफेक्‍शन की बेहतरीन मिसाल है।

View this post on Instagram

#spontaneous #musiclovers #dancelovers #bollywoodlove

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

View this post on Instagram

#spontaneous #bollywooddance #lovemusic #bollywoodlove

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket