Masoom Series: प्रशंसकों के सामने एक शो लाने के बाद, जो पारिवारिक रिश्तों में मौजूद खटास की झलक दिखाती है, डिज्नी+हॉटस्टार ने अपनी लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर मासूम का पूरा साउंडट्रैक जारी किया है। एल्बम रिश्तों और एक व्यक्ति की यात्रा के लिए एक गीत है और इसे प्रतिभाशाली आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा बनाया गया है। बोमन ईरानी, समारा तिजोरी, उपासना सिंह, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मानुषी चड्ढा अभिनीत, इस सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है और गुरमीत सिंह और नमित शर्मा और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम' अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड का एक भारतीय प्रस्तुतीकरण है, जो किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे से जुड़े हर परत को उजागर करता है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट के स्वामित्व वाला एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है।

आनंद भास्कर ने कही ये बातें

टाइटल ट्रैक पर अपने विचार साझा करते हुए, संगीतकार और गायक आनंद भास्कर ने कहा है, "मासूम की अनूठी कहानी के कारण संगीत के सार को डिकोड करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन मिहिर देसाई के साथ मेरे प्रदर्शनों की सूची रंग लाई। टाइटल सॉन्ग के साथ हम जिस दिशा में जाना चाहते थे, उसके बारे में हमारे विचार तालमेल में थे। गीतों के माध्यम से, मैं पंजाबी लोक कथाओं की कच्ची शांत प्रकृति में टैप करना चाहता था और एक गीतात्मक रूप से प्रासंगिक और मधुर रूप से मनोरम साउंडट्रैक का निर्माण करना चाहता था जिसमें इंसानी रिश्तों को दिखाया गया हो। ”

बोमन ईरानी ने बयां की अपनी भावनाएं

जबकि अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा, "मासूम में एक मजबूत सिनेमेटिक ट्रैक है, जिसे आनंद भास्कर कलेक्टिव के संगीत ने हर तरह से पूरा किया है। गीतों के मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल आपके दिल को छू जाते हैं और आपको आश्वस्त करते हैं। जब मैंने सीरीज की फाइनल एडिट को देखा और साथ ही देखा कि यह संगीत के साथ कितनी खूबसूरती से जुड़ा है, तो मुझे उस पर गर्व हुआ जो हम दर्शकों के सामने लाए हैं। ”

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close