'द कपिल शर्मा शो' केआगामी एपिसोड में बॉलीवुड हंक शाहिद कपूर के साथ-साथ किआरा आडवाणी भी दिखेंगी। दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का प्रचार करने यहां आए हैं। इस दौरान शाहिद ने फिल्म की शूटिंग की दिलचस्प जानकारी भी साझा करेंगे।

शाहिद ने माना है कि जो किरदार निभाते हैं उससे बाहर निकलना किसी अभिनेता के लिए हमेशा एक मुश्किल काम होता है। फिल्म के बारे में कपिल से बात करते वक्त शाहिद ने एक बहुत ही दिलचस्प तरीका बताया, जिससे वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुश मूड में वापस जा सकें। कई फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए विभिन्न किरदारों के बारे में अपने दृष्टिकोण पर बात करते हुए, कपिल शर्मा ने उनसे दर्शकों को स्पष्ट करने के लिए कहा कि क्या वह वास्तव में सामान्य होने के लिए शूट के बाद पूरे 2 घंटे नहाते रहते हैं। शाहिद कपूर ने कहा, “हां, क्योंकि मैं विभिन्न गंभीर स्टाइल वाली फिल्में कर रहा हूं और कबीर सिंह पर काम करना उन फिल्मों में से एक है, जिसके लिए मैंने बहुत तैयारी की थी। फिल्म में मेरा किरदार हमेशा इतने गुस्से में होता है, इसलिए 2 घंटे तक नहाता रहता था और अपना दिमाग मोड़कर वापस सामान्य स्थिति में आता था। क्योंकि मैं अपनी पत्नी और बच्चों के लिए इस किरदार की नकारात्मकता नहीं चाहता था।”

सेट से खबरी ने बताया, “इस शो में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी का होना बहुत अच्छा रहा। कपिल से बात करते हुए शाहिद ने जो राज खोले हैं उससे उनके फैन्स बेहद खुश होंगे। वैसे भी शाहिद को सावधानी से अपनी भूमिका चुनने और बड़े पर्दे पर किरदार की बारीकियों को खूबसूरती से सामने लाने के लिए जाना जाता है। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि उनका परिवार उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।”

शाहिद कपूर ने यह भी कहा कि जब वह असल जीवन में गुस्सा हो जाते हैं, तो वह चुपचाप खुद को शांत करने के लिए कमरे के एक कोने में बैठ जाते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि दूसरों को उसके नकारात्मक मनोदशा से प्रभावित नहीं होना चाहिए।