इमरान हाशमी स्टारर 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल स्टारर 'क्लास ऑफ 83' के बाद शाहरुख खान एक और सीरीज की तैयारी में हैं। इस बार हॉरर सीरीज बनाने की कोशिश है। नई सीरीज का नाम तय किया गया है 'बेताल'। इसके को- प्रोड्यूसर के रूप में शाहरूख खान का नाम सामने आ रहा है। इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम निर्देशित कर रहे हैं और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। निखिल महाजन इसके को-डायरेक्टर होंगे। इस शो को गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ग्राहम इससे पहले 'नेटफ्लिक्स' की ही हॉरर सीरीज 'घुल' का निर्देशन कर चुके हैं। इसमें विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमार के नजर आने की खबर भी है। वैसे सीरीज को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है और जल्द ही सीरीज से जुड़ी कई बातें सामने आएंगी।

View this post on Instagram

4 yrs have flown by. Graduating from Ardingly. Last pizza...last train ride...and first step into the real world...school ends...learning doesn’t.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इससे पहले शाहरुख खान ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और ‘क्लास ऑफ 83’ को प्रोड्यूस किया। इसी साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'बदला' के प्रोड्यूसर भी SRK ही थे। 'बार्ड ऑफ ब्लड' 27 सितंबर से स्ट्रीम हो रही है। यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम से लिखी हुई किताब पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज को 7 एपिसोड में समेटा गया है। वहीं 'क्लास ऑफ 83' का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है।

View this post on Instagram

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on