रिअलिटी डांस शो ‘Nach Baliye’ के सीजन 9 की शुरुआत करीब है। इस शो की थीम में इस बार बदल गई है। हर बार जहां सेलिब्रिटी कपल साथ थिरकते थे, इस बार कॉन्सेप्ट को बदल कर बलिए vs एक्स कर दिया गया है। शो का प्रीमियर 19 जुलाई को है। टीवी के कई जाने माने चेहरे इस बार शामिल हो रहे हैं लेकिन शो शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेंट में मन मुटाव शुरू हो चुका है। 'कुंडली भाग्य' में मुख्य किरदार निभाने वाली श्रध्दा आर्या और कई साल से इंडस्ट्री से जुड़ी अनिता हंसनंदानी के बीच खिंचाव की खबर है। कहा जा रहा है कि श्रध्दा इस शो में मिलने वाली फीस से नाखुश हैं क्योंकि अनिता को उनसे ज्यादा फीस दी जा रही है।

चर्चा है कि अनिता को एक एपिसोड के तीस लाख रुपए दिए जा रहे हैं जोकि श्रध्दा की फीस से काफी ज्यादा बड़ी रकम है। अनिता हंसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ इस शो में हिस्सा लेने वाली हैं। जबकि श्रध्दा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ शो में आ रही हैं। इतना ही नहीं, श्रध्दा को एक साथ दो शो में काम करने के कारण, ज्यादा भागदौड़ भी करना होगी। कहा जा रहा है कि इसी वजह से श्रध्दा भी अनिता जितनी फीस की डिमांड कर रही हैं। इसी नाराज़गी के चलते शो के लांच मे श्रध्दा अनुपस्थित थीं।

'नच बलिए 9' को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस शो में उर्वशी ढोलकिया, शांतानु महेश्वरी, विशाल सिंह, अनfता हंसनंदानी और श्रध्दा आर्या भी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं।