टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने सालों बाद Lohri मनाई। इंडियन आइडल 11 के कंटेस्टेंट्स ने मेरे डैड की दुल्हन के कास्ट के साथ लोहड़ी त्योहार का जश्न मनाया। शो के लीड वरुण धवन ने आग जलाई और इसके आसपास सभी ने मुरमुरे, नारियल आदि डालकर गाना गाना शुरू किया। श्वेता तिवारी, वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी ने मेरे डैड की दुल्हन के सेट पर कंटेस्टेंट्स का पूरे जोरशोर से स्वागत किया।

शो में गुनीत सिक्का का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी ने कहा, 'मैं सालों बाद लोहड़ी मान रही हूं और मुझे लगता है कि इस त्योहार का हिस्सा होना और बोनफायर के आसपास विश मांगना वाकई शानदार है। इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स बहुत टैलेंटेड है और उन्होंने बहुत बढ़िया गाने गाए। उनके साथ त्योहार का जश्न मनाकर मजा आ गया क्योंकि ये कंटेस्टेंट्स भी इस समय अपने परिवार से दूर थे और हम सोनी परिवार के रूप में उन्हें सहज बनाने का मौका मिला।'

इंडियन आइडल के बड़े फैन वरुण बडोला ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब बातें भी की। इस मौके पर तिल के लड्डू, कुरकुरे के लड्डू, रेवड़ी, गजक आदि भी सभी को दिए गए।

बता दें कि श्वेता तिवारी ने मेरे डैड की दुल्हन शो तीन साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इस शो के अलावा श्वेता तिवारी इन दिनों ALTBalaji के शो हम तुम एंड देम में अक्षय ओबेरॉय के साथ काम कर रही है। इस शो में वह कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रही है। इस शो में उन्हें बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने इस शो में काफी किसिंग सीन दिए और उनके ये किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket