Shweta Tiwari इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत सिक्का के किरदार में है। इस शो में उनके साथ हैं वरुण बडोला। इस शो में वरुण बडोला ने अंबर शर्मा का किरदार निभाया है। हालिया एपिसोड्स में इन दोनों को एक डेटिंग एप्लीकेशन से जोड़ा गया है और वे इस बारे में अनजान रहते हैं। नए जमाने के इस डेटिंग को लेकर और पुराने समय की डेटिंग को लेकर श्वेता तिवारी और वरुण बडोला ने फेसबुक पर अपने फैन्स से लाइव मिले। खुद को गुनीत और अंबर बताते हुए दोनों ने सोनी टीवी के फेसबुक पेज से लाइव होकर बहस शुरू की कि आखिर किस जमाने की डेटिंग अच्छी है। उन्होंने फैन्स से भी पूछा कि उनकी क्या राय है आज के जमाने की डेटिंग या पुराने जमाने की डेटिंग।

लाइव आते ही दोनों ने कहा कि आपको पता है कि हम कुछ दिन पहले डेट पर गए थे। लेकिन वरुण यानी अंबर के लिए यह डिजास्टर डेट रही। वरुण ने कहा कि पहली डेट पर हाथ पकड़ना, यह क्या है। इस पर श्वेता ने कहा कि अब तो हाथ पकड़ना आम है। दोस्त भी हाथ मिलाते हैं, पकड़ते हैं।

वरुण को लगता है कि पुराने समय में अच्छा था। लेकिन श्वेता को लगता है कि आज के समय में आप अपने लेवल का बंदा चुन सकते हैं। वरुण को लगता है कि पहले किसी के जवाब का घंटों इंतजार करते हैं लेकिन आज तो एक के मैसेज का जवाब नहीं आया और वे दूसरी जगह चैटिंग में लग गए।

उन्होंने लोगों को कहा कि वे बताए कि पहले या अब के जमाने की डेटिंग बेहतर है। किसी ने कहा कि पहले के जमाने में डेटिंग अच्छी थी क्योंकि धोखे की संभावना कम थी। किसी ने कहा कि आज डेट करने से पहले अच्छे से एक दूसरे को जान सकता है। इस पर वरुण का कहना है कि वर्चुअल में वह मैजिक नहीं। लेकिन श्वेता को लगता है कि पहले पेरेटेंस आपका साथी चुनते थे, आप शक्ल भी नहीं देखते थे। वह भी तो ब्लाइंड डेट थी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020