मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेज दिया हैं। श्वेता का आरोप है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहते हैं और उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की है। पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनव और श्वेता के बीच पिछले एक साल के कुछ ठीक नहीं चल रहा था, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया।

श्वेता तिवारी भले ही इन दिनों लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। श्वेता के आरोप पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता के मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। इसी बीच दोनों मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर के देखा गया, जहां दोनों रोती नजर आ रही थीं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार 38 साल के अभिनव कोहली श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर अभद्र व्यवहार करते हैं। हद तो तब हो गए जब अभिनव ने शराब के नशे में बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठा दिया। इस घटना से नाराज श्वेता तिवारी ने फौरन पुलिस की मदद ली। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार अभिनव अक्सर पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते थे। अभिनव के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक चीजें भी हैं, जिन्हें देखकर श्वेता बौखला गईं और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।