बिग बॉस 13 के बाद फैन्स Sidhartgh Shukla और Shehnaaz Gill को मिस कर रहे थे। ये फैन्स इतना मिस कर रहे थे कि SidNaaz मोमेंट्स देखने के लिए एक एप ही बना लिया। लेकिन अब इन जोड़ी के फैन्स खुश हो गए जब उन्होंने दोनों को एक बार फिर साथ डांस करते हुए देखा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक अवॉर्ड्स शो की डांस रिहर्सल कर रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज गिल मिर्ची टॉप 20 अवॉर्ड्स में परफॉर्म करते हुए दिखेंगे। उन्होंने इसके लिए रिहर्सल शुरू कर दी है। दोनों का बैकस्टेज वीडियो फैन क्लब्स ने शेयर किया है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज खूबसूरती से कपल डांस करते दिख रहे हैं। बिग बॉस सीजन 13 के घर में दोनों को इश्क दी चाश्नी और इश्क वाला लव पर परफॉर्म करते हुए देखा गया था। लेकिन अब वह कबीर सिंह के गानों पर नाचते दिखेंगे।

बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती थी और शहनाज गिल सेकंड रनरअप बनीं। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को पूरे सीजन में बहुत पसंद किया गया। शहनाज गिल के नए शो मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे तो शहनाज ने बंद आंखों से ही उन्हें छूकर पहचान लिया था। बता दें कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रखा गया है। इसमें दोनों कंटेस्टेंट्स को परख रहे हैं कि शादी के लिए बेस्ट पार्टनर कौन है।

Posted By: Sonal Sharma