Bigg Boss 13 के फिनाले का इंतजार अब खत्म होने वाला है। 15 फरवरी को शो के विजेता की घोषणा हो जाएगी और इसके साथ ही घरवालों की ही नहीं उनके फैन्स के दिल की धड़कनें भी बढ़ गई है। रिअलिटी शो के फिनाले वीक में घरवालों और दर्शकों को स्पेशल हैप्पी मोमेंट्स दिखाए गए। बिग बॉस 13 की उनकी जर्नी की वीडियो क्लिप वायरल हो रही है और इसे देखकर कंटेस्टेंट्स की आंखों में आंसू आ गए। हालिया प्रोमो में Sidharth Shukla और Asim Riaz के शुरुआती दोस्ती के पल भी दिखाए गए। असीम रियाज के साथ इन खुशी के पलों को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला इमोशनल हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए।

बता दें कि असीम और सिद्धार्थ की दोस्ती शो में काफी चर्चा में थीं और शो की यूएसपी बन गई थी। हालांकि दोनों के बीच की केमिस्ट्री बदली और दोस्त से एक दूसरे के दुश्मन भी बनें। लेकिन भले ही दोनों के बीच काफी तकरार, हाथापाई हुई हो लेकिन इस वीडियो क्लिप को देखकर साफ लगता है कि सिद्धार्थ भी असीम के साथ बिताए अच्छे पलों को भूले नहीं हैं और यह उनके लिए मायने रखते हैं।

बिग बॉस ने असीम रियाज की भी जर्नी दिखाई। असीम ने जब वीडियो में सिद्धार्थ रे साथ उनकी बॉन्डिंग देखी तो वो भी इमोशनल हो गए। शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई की भी जर्नी दिखाई गई।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket