Kapil Sharma के पुराने शो में साथ काम करने वाले Sunil Grover ने अपने 'गुत्थी' के किरदार मशहूर हुए और अब तो टीवी इंडस्ट्री में उनका नाम खूब चलता है। सभी को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने एक बार कुछ ऐसा काम कर दिया था जिसे लोगों ने 'अमानवीय' कहा था। यह घटना साल 2014 की है जब उनकी बीएमडब्ल्यू कार का नवी मुंबई के खारघर इलाके में एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी बीएमडब्ल्यू कार का टायर फट गया था जिसके कारण से उनकी गाड़ी एक ऑल्टो कार से टकरा गई थी। ऑल्टो कार में सवार तीन लोग घायल हो गए थे। हादसे के समय उनके साथ कार में मां थी। उन्हें तो कोई चोट नहीं आई थी लेकिन मां को ठुड्डी और होंठ पर चोट आई थी। कार ड्राइवर चला रहा था।

इस घड़ी में भी सुनील वहां से चलते बने और ड्राइवर को सारी स्थिति से निपटने के लिए वहीं छोड़ दिया था। यही नहीं उन्होंने घायलों को भी तड़पता छोड़ा, उनकी चिंता नहीं की। इस बात को लेकर उस साल में सुनील ग्रोवर की काफी आलोचना हुई थी।

हालांकि वैसे जब सुनील से मीडिया ने पूछा गया कि वो सड़क पर घायल हुए लोगों को उसी स्थिति में क्यों छोड़ आए थे तो उन्होंने कहा कि उनकी मां को चोट लगने के बाद उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए। मां का इलाज कराने के लिए वो तुरंत वहां से चले गए थे। उन्होंने सफाई दी कि उन्हें बाद में पता चला कि सड़क पर कुछ लोग घायल हुए हैं।

सुनील ग्रोवर को कॉमेडियन जसपाल भट्टी ने उनके कॉलेज के दिनों में खोजा था। उन्होंने भारत के पहले साइलेंट कॉमेडी शो गुटुर गू के शुरुआती 26 एपिसोड में काम किया था। बता दें कि सुनील ग्रोवर तब लाइम लाइट में आए थे जब उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाया था। उन्होंने द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का कैरेक्टर भी किया था। उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत में भी रोल मिला था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket