Taarak Mehta Ka Oolath Chashmah: सब टीवी (Sab Tv) का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Oolath Chashmah) अबतक का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। 12 सालों से यह शो हर घर-घर में देखा जाता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक सीरियल को देखने के लिए उतावले रहते हैं। इतने सालों में ना जाने कितने कलाकार आए और गए लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो लेकर दीवानगी अबतक कम नहीं हुई है। हालांकि समय के साथ सभी किरदारों में काफी बदलाव आया है, लेकिन पहले एपिसोड से लेकर अबतक सिर्फ एक चीज ही नहीं बदली वह है जेठालाल की जिंदगी में परेशानियां।

28 जुलाई 2008 को तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। तब से जेठालाल मुसिबतों का सामना कर रहे हैं। पहला एपिसोड से मस्ती मजाक का सिलसिला आजतक जारी है। पहले ही शो में काफी मजेदार था। इसमें हर कलाकार की थोड़ी-थोड़ी जानकारी दी थी। पहले एपिसोड में जेठालाल हथकड़ी पहने व कैदियों की ड्रेस पहने नजर आए थे। जिन पर कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। उनपर टप्पू जैसे शैतान बच्चे को जन्म देने का आरोप लगा था।

12 साल पहले जो शो में हंगामेदार शुरुआत देखने को मिली थी। वह आज भी गोकुलधाम सोसाइटी में देखने को मिलती है। आज भी भिड़े और जेठलाला की मेंटेंस चेक और टप्पू की शिकायत को लेकर नोंकझोंक देखने को मिलती है। अब्दुल की सोड़ा शॉप पर भी कभी-कभी जेठालाल और अर्यर की तु-तु मैं-मैं देखने को मिल जाती है। इतने सालों में पत्रकार पोपठलाला को अबतक अपनी दुल्हन का इंतजार है। हालांकि फैंन जेठालाल और दयाभाभी की केमिस्ट्री को मिस करते हैं। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने तीन साल पहले शो को छोड़ दिया था। तब से वो वापस नहीं आई। शो के मेकर्स ने अबतक उनकी जगह किसी दूसरे चेहरे की तलाश शुरू नहीं की है। उम्मीद है जल्द फैंन दोबारा उन्हें टीवी पर देख पाएंगे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags