सब टीवी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो सालों से दर्शकों को हंसा रहा है। यह सीरियल हर घर में छोटे-बड़े लोग देखते हैं। तारक मेहता शो का हर किरदार की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इस बीच शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। जिससे सुनकर शो को चाहने वाले दुखी हो जाएंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर प्रशांत बजाज (Prashant Bajaj) का कार एक्सीडेंट हो गया है। प्रशांत को मामूली चोट आई और वह बच गए हैं।

ऑटो रिक्शा ने मारी टक्कर

'आयुष्मान भव' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता प्रशांत बजाज का मुंबई के एमटीएनएल जंक्शन पर एक्सीडेंट हुआ है। एक्टर की कार को एक ऑटो रिक्शा वाले ने टक्कर मार दी थी। ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दुर्घटना में कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

लगा अपने अंग खो दिया

इस दुर्घटना को लेकर प्रशांत ने कहा कि मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। मुझे लगा जैसे मैंने अपना अंग खो दिया है। मेरा शरीर सुन्न हो गया था। जब वहां लोग आए, तब में सुरक्षित महसूस कर रहा था। उन्होंने कहा कि हमनें केस दर्ज करवाया है। अब पुलिस अपनी जांच करेगी।

फैंस का धन्यवाद

प्रशांस बजाज ने कहा कि ऑटो रिक्शा ड्राइवर भी सुरक्षित है। प्यार और समर्थन देने के लिए सभी फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद है। अपने करियर को लेकर उन्होंने कहा कि अब मैं फिल्मों और ओटीटी पर अपनी किस्मत आजमाना चाहता हूं।

Posted By: Shailendra Kumar