Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के एक्टर्स जो करें कम हैं। इन सबके बीच कमाल की समझ है जो इस लॉकडाउन में भी नजर आई। सभी हर मौके पर एक दूसरे के साथ और याद करते नजर आए, फिर चाहे किसी का बर्थडे हो या किसी की शादी की सालगिरह। अब जो खबर आई है वो बता रही है कि इस शो के एक एक्टर को जॉन अब्राहम के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। जाहिर तौर पर ये ना जेठा लाल है और ना ही दया बेन। ये तो हैं चालू पांडे, जी हां... इस रोल को करने वाले दया शंकर पांडे के हाथ यह मौका आया है।

चालू पांडे हर एपिसोड में तो नजर नहीं आते लेकिन जब भी दिखते हैं तो कहते हैं 'हमारा नाम है चालू पांडे, झूठ बोलोगे तो पड़ेंगे डंडे'। अब इन्हीं चालू पांडे को जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में खास रोल मिला है।

फिल्मी बीट से हुई बातचीत में दया शंकर ने कहा है 'मैं लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू और विक्रम मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरूबा' में काम कर रहा था। इसका कुछ हिस्सा शूट होना शेष है। फिर John Abraham की Satyameva Jayate 2 और रंगबाज भी है। मुझे इन रोल्स को करने में बेहद मजा आ रहा था। इसके अलावा मेरी वेब सीरीज 'रक्तांचल' हाल ही में रिलीज हुई है।'

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल बनाया जा रहा है। इसे 'सत्यमेव जयते 2' नाम दिया गया है। इसमें लगभग पूरी टीम वो ही है जिसने पहली फिल्म में काम किया था। दूसरी तरफ दया शंकर पांडे कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जैसे स्वदेस, एक अजनबी, गंगाजल.... ये लिस्ट काफी लंबी है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close