TMKOC: सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में देखा जाता है। ये सीरियल 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकार लाजवाब है। सभी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। तारक मेहता शो के सभी स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। फैंस को आए दिन उनके बारे में नया-नया अपडेट मिलता रहता है। आज हम आपके लिए जेठालाल, बबीता सहित कई स्टारकास्ट की पुरानी फोटोज लेकर आए हैं। जिन्हें देखते के बाद पता चलेगा कि पहले शो में ये कलाकार कैसे दिखते थे।

जेठालाला (दिलीप जोशी)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं। दिलीप ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में 'कभी यह कभी वो' से की थी। उन्होंने फिल्म 'मैने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' में भी काम किया है।

चंपकलाल (अमित भट्ट)

तारक मेहता शो में चंपकलाल का रोल अमित भट्ट अदा कर रहे हैं। सीरियल में भले ही अमित दिलीप के पिता बने हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनसे उम्र में काफी छोटे हैं। अमित भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत शो 'यस बॉस' से की। बाद में कॉमेडी सीरियल 'खिचड़ी' में नजर आए।

दया भाभी (दिशा वकानी)

दिशा वकानी ने शो में दया भाभी का किरदार निभाया था। हालांकि उन्होंने शो को छोड़ दिया है। फैंस जल्द उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। दिशा का पहला शो 'खिचड़ी' था।

पोपटलाल (श्याम पाठक)

श्याम पाठक शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभा रहे हैं। श्याम ने करियर की शुरुआत 'जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली' से की थी। वह एक चाइनीज फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

बबीता (मुनमुन दत्ता)

मुनमुन दत्ता शो की सबसे सुंदर अभिनेत्री है। मुनमुन सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटोज और वीडियो के कारण सुर्खियों में रहती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'हम सब भारती' से की थी। इस सीरियल में दिलीप जोशी भी उनके साथ थे

Posted By: Shailendra Kumar