Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी के सबसे हिट शो में से एक है। यह शो 2008 में शुरू हुआ था और अभी तक बदस्तूर जारी है। लोकप्रियता का आलम यह है कि फैन्स पुराने एपिसोड देख-देखकर ही मन बहला लेते हैं। हाल ही में इस शो में सोनू के किरदार के रूप में Palak Sidhwani की एंट्री हुई है। उन्होंने निधि भानुशाली को रिप्लेस किया है।

हाल ही में 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में पलक ने इस शो के किरदारों के बारे में बात की है। उन्होंने यह भी बताया है कि वो 'तारक मेहता...' के अलावा भी एक शो के लिए शॉर्टलिस्ट हुई थीं लेकिन उन्होंने इस शो को ही प्राथमिकता दी।

View this post on Instagram

A very Happy and safe Holi folks!❤️ Ps - This is me when no one is watching . :D . . . #holifun #dance #love #postoftheday #instalove #instagood #instadaily #actor #masti #palaksidhwani #blessed

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksidhwani) on

अपने शो के 'आई - बाबा' के बारे में पलक का कहना है 'शो के लिए जब बात पक्की हुई तो मुजे मॉक शूट के लिए बुलाया गया। मुझे मराठी नहीं आती थी लेकिन मैं कहा था कि मैं बोलना भी सीख लूंगी। मॉक शूट पर दो लड़कियां और थीं। मैं पहली बार अपने को-स्टार्स से मिल रही थी। इस मॉक शूट में ही आई और बाबा के साथ अच्छा रिश्ता बन गया था। शूट के बाद भी उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। मैंने उन्हें कहा था कि मेरे पैरेंट्स भी आए हुए हैं इसलिए नहीं आ सकती तो उन्होंने कहा था कि पैरेंट्स को भी साथ ले आओ।'

पलक ने बताया कि जब उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए ऑडिशन दिया था तब वो एक शो के लिए सिलेक्ट भी हो गई थीं। जब उन्हें इस कॉमेडी शो में काम करने के लिए बुलाया गया तो उन्हें एक ऑफर छोड़ना पड़ा था।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close