मशहूर कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की Palak Sidhwani ने माना है कि उनके को-एक्टर Raj Anadkat से सेट से बाहर उनकी कोई दोस्ती नहीं है। पलक सिधवानी इस शो पर 'सोनू' का रोल करती हैं। राज अनाडकट के पास 'टप्पू' का किरदार है। दोनों की शो में दोस्ती काफी खास दिखाई जाती है। 12 साल से ज्यादा समय से मनोरंजन कर रहे इस शो में ये दोनों की किरदार अलग- अलग कलाकार प्ले कर चुके हैं। अभी पलक और राज इन्हें निभा रहे हैं और लोगों को इनकी जोड़ी पसंद आ रही है।

एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पलक ने कहा है 'मैं और राज असल में दोस्त नहीं हैं। हम दोनों में केवल प्रोफशनल बॉन्ड है। सेट पर करीब 80 लोग होते हैं और जरूरी नहीं कि आपकी सभी से दोस्ती हो। स्क्रीन पर जो नजर आता है वो सिर्फ प्रोफेशनल व्यवहार है। यह ऐसा ही है कि आप ऑफिस में काम करते हैं तो सभी के पक्के दोस्त नहीं कहलाने लगते'।

पलक ने माना कि राज के साथ उनकी दोस्ती नहीं है इसका मतलब यह कतई नहीं कि दोनों में झगड़ा है। राज की तारीफ करते हुए पलक कहती हैं कि राज वाकई कमाल के एक्टर हैं और शुद्ध रूप से प्रोफेशनल हैं।

बता दें कि इस शो की शूटिंग बस शुरू हो ही होने वाली है। लगभग चार महीने से कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण इसका एक भी एपिसोड शूट नहीं हुआ था। टीम उत्साहित है एक बार फिर साथ काम करने को।

हाल ही में जब कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हुआ तो इस शो के सभी कलाकारों ने उन्हें याद किया था। बता दें कि लगभग 8 साल पहले सरोज खान ने इस में शिरकत की थी। वो गोकुलधाम सोसायटी में हुई एक डांस कॉम्पिटिशन में जज बनकर शो पर आई थीं।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close