हिट कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Holi के जश्न की तैयारी हो गई है। प्रोडक्शन हाउस 'नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड' के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसायटी में होली का धमाल अलग अंदाज में दिखने वाला है। इस बार की होली अनोखी होगी क्योंकि सभी सोसायटी वाले टमैटो केचप और शैम्पू जुटाने में जुटे हैं। होली के कुछ दिन पहले ही वो केचप और शैम्पू की होली का नजारा दिखा रहे हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि 'पोपटलाल' बाजार से टमैटो केचप खरीदकर आ रहे होते हैं। तभी अचानक हुई एक गलती से बोतल का ढक्कन खुल जाता है। इस वजह से केचप तारक मेहता और भिड़े की शर्ट पर उछल जाता है। दोनों को लगता है कि यह हरकत पोपटलाल ने जानबूझ कर की है। इसके बाद दोनों बोतल छीनकर पोपटलाल पर केचप डालने लगते हैं।

इस तरह वहां मौजूद गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष भी इस खेल में शामिल हो जाते हैं और पोपटलाल को कैचप लगाने लगते हैं। इस घटना के कुछ देर बाद ही वहां से जेठालाल निकलते हैं जो शैम्पू खरीदकर आ रहे होते हैं। जेठा भी सभी की मस्ती देखकर लोगों पर शैंपू फेंकने लगते हैं। इस प्रकार सभी सोसायटी वाले एक-दूसरे को शैम्पू और कैचप से रंगने में मशगूल हो जाते हैं।

थोड़ी ही देर बाद वहां सोसायटी का महिला मंडल भी आ जाता है। महिलाएं भी इन लोगें की इस मजेदार होली को देखकर दंग रह जाती हैं। अब महिलाएं इस होली में शामिल होती हैं या नहीं... यह देखने के लिए आपको नए एपिसोड का इंतजार करना होगा। वैसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब होली से पहले, इतनी धमाल मचाई जा रही है तो गोकुलधाम सोसायटी में आगे क्या मजा होने वाला है!

एक दशक से भी ज्यादा समय से सभी का मनोरंजन कर रहा यह शो 'सब टीवी' की शान अभी भी बना हुआ है।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020