Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टप्पू सेना दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। टप्पू, गोली, गोगी, सोनू, पिंकू ये सब नाम तो अब ऐसे हो गए हैं जैसे ये हमारे ही पड़ोसी हो। गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल गड़ा के बेटे टप्पू यानी तिपेन्द्र जेठालाल गड़ा की शैतानियां बहुत मशहूर है। टप्पू के किरदार को शो की शुरुआत से भव्य गांधी निभाते आए हैं। उन्हें बचपन से टीनएज तक दर्शकों ने देखा। भव्य गांधी ने साल 2017 तक यह किरदार निभाया। फिर उनकी जगह टप्पू के किरदार को निभाने के लिए Raj Anadkat को कास्ट किया गया। वे साल 2017 से इस किरदार को बखूबी निभा रहे हैं।

दर्शकों ने भव्य गांधी के जाने के बाद राज को अपना लिया और उन्हें सर आंखों पर बैठाया। अच्छी बात यह है कि राज अनादकट ने इस किरदार को निभाते हुए यह जरा भी एहसास नहीं करवाया कि सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भव्य गांधी को रिप्लेस कर आए हैं।

शो में जरूर किरदार में अभी भी बचपना झलका रहे हों, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश हैं। राज का इंस्टाग्राम स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है।

राज को 'एक रिश्ता साझेदारी का' में निशांत सेठिया की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

देखिए उनका फोटो शूट का ये BTS वीडियो। इससे समझ जाएंगे कि कितने स्टाइलिश हैं राज।

पिछले साल राज की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह शो की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ रेस्टोरेंट में दिखे थे। वे दोनों चॉकलेट ब्राउनी खाते दिखे थे। डेटिंग की अफवाहें भी उड़ी थी लेकिन वह अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket