Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का किरदार जेठालाल हमेशा बबीता जी के आसपास मंडराता हुआ दिखता है। जेठालाल के किरदार को दिलीप जोशी ने और बबीता जी की भूमिका को मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं यह पहला शो नहीं है जिसमें दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता साथ काम कर रहे हैं। ये दोनों एक्टर्स इस शो से पहले एक दूसरे को जानते हैं। मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी ने इससे पहले 'हम सब बाराती' में साथ काम किया था। साल 2004 में शो हम सब बाराती में दिलीप और मुनमुन को-एक्टर्स थे।

इस शो के बाद साल 2008 में तारक मेहता... में साथ आए। कहा जाता है कि दिलीप जोशी ने ही मुनमुन को तारक मेहता.. के लिए ऑडिशन देने को कहा था।

View this post on Instagram

Iyer aur Babetta ki need churana vale performance mein Jethalal ka tadka jab mil jaye, toh baat bann jaye! #TMKOC

A post shared by TMKOC_Neela Tele Films (@tmkoc_ntf) on

शो में जेठालाल गड़ा का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी का टीवी करियर साल 1994 से शुरू हुआ था। उन्होंने सीआईडी, एफआईआर सहित कई टीवी शो में काम किया। वे फिल्मों में भी नजर आए। उन्होंने 1989 की सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया से फिल्म डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने रामू का किरदार निभाया था। ने कई गुजराती ड्रामा में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने हम आपके है कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, हमराज, फिराक, व्हाट्स योर राशि जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

बता दें कि वह साल 2008 से वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बबीता अय्यर का रोल कर रही हैं। मुनमुन ने इंग्लिश में मास्टर डिग्री की और जब वह पुणे में रह रही थी तो उन्होंने उस दौरान कई फैशन शोज में काम किया। वह मुंबई आई और साल 2004 में सीरियल 'हम सब बाराती' से एक्टिंग डेब्यू किया। उनका पहला फिल्म रोल कमल हासल की फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' में मिला था। साल 2006 में वह फिल्म 'हॉलीडे' में भी नजर आईं थी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020