मुंबई । Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah । बीते 12 साल से सोनी सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सीरियल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सीरियल का हर किरदार देश में ख्यात है और काफी पसंद भी किया जाता है। इस सीरियल में विशेषकर जिन दो कलाकारों की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह हैं जेठालाल यानी दिलीप जोशी और दयाबेन यानी दिशा वकानी। हालांकि दयाबेन अब बीते कुछ सालों से इस शो में काम नहीं कर रही है, लेकिन दर्शन समय समय पर उन्हें एक बार फिर सीरियल में काम करने संबंधी सवाल पूछते रहते हैं। कई दर्शक एक बार फिर सीरियल में उनकी वापसी भी चाहते हैं।

दिशा वकानी ने 2017 में छोड़ दिया था शो

गौरतलब है कि दिशा वकानी ने मेटरनिटी लीव के चलते साल 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया, लेकिन उसके बाद उनकी फिर से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में वापसी नहीं हुई। ऐसे में सीरियल के दर्शक दयाबेन के देखने के लिए इतने बेताब हैं कि समय-समय पर उन्हें फिर से शो में लाने की डिमांड भी उठती रहती है। दयाबेन के किरदार के लिए कई ऑडिशन भी चुके हैं, लेकिन अब तक वो जगह खाली है।

डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब

अब जब दर्शकों का भी सब्र इस खास किरदार के लिए टूटता जा रहा है कि उन्हें कब अपनी फेवरेट दयाबेन देखने को मिलेगी। ऐसे में हाल ही में एक यूजर ने सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा पर सीधे ही सवाल दागते हुए पूछ लिया कि शो में दयाबेन की वापसी कब हो रही है? लेकिन डायरेक्टर ने यूज़र को जो जवाब दिया उसके बारे में तो किसी दूर-दूर तक नहीं सोचा होगा। दरअसल शिंदेपूजा नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए सवाल किया था कि ‘प्लीज़ नई दया को ले आओ सर, इतना इंतजार कर के भी कोई फायदा होगा क्या? आप ही सोचो। बेचारे फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं दया के लिए’।

पूजा के इस कमेंट के जवाब में डायरेक्टर ने लिखा, ‘पूजा मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे। ये मेरे हाथ में नहीं है। मैं सिर्फ शो डायरेक्ट करता हूं। सीरियल में एक्टर्स को लेकर या किस और चीज को लेकर मैं कोई फैसला नहीं ले सकता, लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है’। पूजा और मालवा की इस बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है और इस कारण से दिशा वकानी एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags