Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक से बढ़कर एक किरदार हैं जो कि लोगों के चहेते हैं। इन किरदारों में से एक है बबीताजी का किरदार। इस किरदार को एक्ट्रेस Munmun Dutta निभा रही हैं। पिछले 12 सालों से मुनमुन दत्ता इस किरदार से घर-घर में मशहूर है। शो के किरदार जेठालाल जी खुद इनसे इम्प्रेस है। लेकिन सही बात तो यह है कि मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में भी बहुत स्टाइलिश और हॉट है। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने एक हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वह लेटी हुई पोज दे रही है। इस फोटो के पोस्ट करते ही उनके फैन्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई। फैन्स बिना बोले नहीं रूके कि कमाल है बबीता जी, बहुत बढ़िया।

View this post on Instagram

@amitkhannaphotography . . #pictureoftheday #postoftheday #fashionphotography #fashiongram #glamourshots #highfashionphotography #instapic

A post shared by MUNMUN DUTTA 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar) on

मुनमुन दत्ता की यही तस्वीर ही हॉट नहीं है बल्कि उनका इंस्टाग्राम ऐसी तस्वीरों से भरा पड़ा है। मुनमुन के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि मुनमुन दत्ता का एक्टिंग डेब्यू साल 2004 के शो हम सब बाराती से हुआ था। मजेदार बात यह है कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी पहले 'हम सब बाराती' में मुनमुन के साथ काम कर चुके थे। ऐसा कहा जाता है कि तारक मेहता की कास्टिंग के दौरान उन्होंने ही मुनमुन का नाम सुझाया था।

उन्हें पहली फिल्म में रोल कमल हासन की मुंबई एक्सप्रेस में मिला था। साल 2006 में वह फिल्म हॉलीडे में नजर आई थी।

32 साल की मुनमुन ने इंग्लिश में मास्टर डिग्री की थी। पुणे में रहते हुए उन्होंने फैशन शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर मुंबई आकर एक्टिंग में हाथ आजमाया था।

मुनमुन केवल अपने करियर में ही बिजी नहीं है बल्कि वह सोशल वर्क भी करती है। उन्होंने हाल ही में इंडियन एजुकेशन सिस्टम को ओपन लेटर लिखा था जिसमें भारत में शिक्षा के पैटर्न की आलोचना की थी।

उन्होंने अपनी हेयर ड्रेसर की बेटी और अपनी मेड के बच्चों की पढ़ाई का बीड़ा भी उठाया है।

पहले काफी रिपोर्ट्स आई थी कि साल 2008 में अरमान कोहली और मुनमुन के बीच अफेयर शुरू हुआ था। दोनों एक दूसरे के करीब आए और इसी साल अलग भी हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेलेन्टाइन डे पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो अरमान ने मुनमुन की पिटाई कर दी थी। मुनमुन ने इसे लेकर अरमान की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी और अरमान को फाइन भरना पड़ा था।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020