Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पिछले एक दशक के सबसे हिट शो में नवरात्रि की धूम-धाम पूरी होने को है और जल्दी ही इस पर दिवाली की तैयारी शुरू हो जाएगी। जैसा कि आप जानते हैं कि दिवाली पर दुकानदारों की दुकानें सज जाती हैं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठा लाल भी अपनी दुकान जिसका नाम 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' है, को सजाना चाहते हैं। जेठा चाह रहे हैं कि इस बार खूब माल बिके। आप तो जानते ही हैं कि जेठा लाल के जीवन में कुछ भी आसानी से हो जाए, ऐसा होता नहीं है। ऐसे सपने सजाए जेठा लाल जब अपनी दुकान पहुंचते हैं तो चौंक जाते हैं क्योंकि उनकी दुकान में पानी भरा हुआ है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि 'नट्टू काका' और 'बाघा' ने जब 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' को खोला तो अंदर पानी ही पानी था | 'नट्टू काका' और 'बाघा' ने इस बात की खबर अपने मालिक 'जेठा लाल' को दी। जेठा तुरंत दुकान आते हैं और आश्चर्य में पड़ जाते हैं।

हद तब हो जाती है जब दुकान के अगल-बगल के लोग बाल्टी लेकर जेठा की दुकान 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' के आगे में पानी भरने के लिए लाइन लगा कर खड़े हो जाते हैं। इस पूरे वाकए पर बाघा ने अपनी बात रखी है

'बाघा' यानि तन्मय वकारिया ने बताया "हमारे सेठजी की दुकान में इतना पानी भर गया था। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। 'नट्टू काका' भी सोच रहे हैं कि क्या करें जिससे पानी गिरना बंद हो जाए , मगर हमा तो जानते ही हैं कि सेठजी को हमारा कोई प्लान पसंद नहीं आता। अब आप टीवी पर देखियेगा कि क्या हमारी समझदारी से पानी गिरना बंद हो जाएगा। या फिर सेठजी किसी और से मदद मांगेगे। यह सब बातें आपको आने वाले एपिसोड में पता लगेंगी।" यह शो सोमवार से शुक्रवार तक सब टीवी पर देखा जा सकता है।

Posted By: