Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रिया सालों साल बाद भी कायम है। सोनी सब टीवी के इस सीरियल की जान हैं जेठालाल गड़ा। ताजा खबर यह है कि जेठालाल बहुत बड़ी मुश्किल में फंसने वाले हैं। नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल को अपने व्यापार में चल रही मुश्किलों ने बहुत त्रस्त कर दिया है। अब जेठालाल पर ऐसी नौबत आ चुकी है कि उन्हें अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ गोकुलधाम सोसाइटी को भी छोड़ना पड़ रही है। जेठालाल के बिजनेस पर आये हुए आर्थिक संकट ने उन्हें काफी मुश्किलों में डाल दिया है। दुकान पर काम कर रहे कर्मचारियों का पगार और अन्य खर्चों को संभालने में असमर्थ होने के कारण उन्हें यह कठिन कदम उठाना पड़ रहा है।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान भोगीलाल को क्रेडिट पर दिए हुए सामान का भुगतान न मिलने के कारण जेठालाल के व्यापार पर काफी बुरा असर पड़ रहा है। वह पेमेंट वसूल करने की काफी कोशिश करते हैं पर उस में असफल होने के कारण उन्हें अपनी दुकान बेचने का मुश्किल निर्णय लेना पड़ रहा है। जेठालाल इस बात से भी बहुत दुखी है कि उन्हें अपने मित्र और गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ रहा है। वैसे भी जेठालाल इस बात से पहले परेशाना हैं कि दया अब तक नहीं लौटी है। उन्हें दुकान के साथ ही घर की जिम्मेदारी भी संभावना पड़ रही है। लेकिन इस बार जो समस्या आई है, उसमें तो मेहता साहब और सोसायटी के अन्य सदस्य भी मदद नहीं कर पा रहे हैं।

क्या होगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का भविष्य? क्या गड़ा परिवार को गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ेगा? गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स नहीं रहने पर क्या करेंगे नट्टू काका और बाघा? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आने वाले दिनों में सीरियल में देखने को मिलेंगे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags