Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर पात्र आज घर घर में चर्चा का विषय है। यह सीरियल सालों से प्रसारित हो रहा है और अब भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वालों और नाम कमाने वालों में मंदार चंदवादकर भी शामिल हैं। मंदार गोकुलधाम के एकमेव सेक्रेटरी और पेशे से मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभा रहे हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि मंदार ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। कॉलेज के दिनों से एक्टिंग का शौक था और मौका मिला तो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का हिस्सा बन गए। (नीचे पढ़िए क्या भिड़े मास्टर के कारण ट्रोल हो गए थे विराट कोहली?)

मंदार हर एपिसोड के 45,000 रुपए लेते हैं। वैसे उनके पास पैसों की कमी नहीं है। बताते हैं कि मंदार 20 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक हैं। उन्हें लक्जरी कारों का शौक है। वे पढ़ाई करने के बाद दुबई गए, लेकिन 3 साल रहने के बाद भारत लौट आए। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एकमात्र स्थान नहीं है जहां उन्होंने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। वे कई शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं। हिंदी और मराठी के साथ ही अंग्रेजी पर भी उनकी अच्छी पकड़ है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मंदार से पूछा गया था कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में भिड़े के अलावा वे और किसी का अभिनय करना पसंद करेंगे? इस पर मंदार ने अय्यर का नाम लिया था। इसके पीछे भी उनका तर्क था कि अय्यर की भाषा तमिल है और इस बहाने मुझे तमिल सिखने का मौका मिलेगा।

क्या भिड़े मास्टर के कारण ट्रोल हो गए थे विराट कोहली?

पिछले साल Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का सीरियल नंंबर 2828 जारी हुआ था। बताते हैं कि उस शो के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे और इसका सबसे बड़ा कारण थे भिड़े। सीरियल में भिड़े की एक बात से ऐसा लगा मानों वे महेंद्र सिंह धोनी के फैन हो। बाद में खुद मंदार सामने आए थे और उन्होंने कहा था कि वे भी विराट कोहली समेत पूरी क्रिकेट टीम के बहुत बड़े फैन हैं।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020