Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोगों को सालों से हंसाने वाला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल मुश्किल दौर में है। अहम किरदारों की भूमिका वाले कलाकार छोड़कर जा रहे है और अब खबर है कि नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक की अस्पताल में हैं। घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ है और 8 गांठ निकाली गई हैं। अब इनकी जांच की जा रही है। इसी कारण नट्टू काका लंबे समय तक शूटिंग के लिए नहींं आ पाएंगे। वैसे भी लॉकडाउन के बाद से नट्टू काका शूटिंग पर नहीं आए हैं। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पूरी टीम ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

जानकारी के मुताबिक, गले में बेचैनी की शिकायत के बाद घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका को मलाड के सुचक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, उनकी गर्दन में गांठ मिली। अब सर्जरी कर 8 गंठाने निकाली गई हैं। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि 8 स्थानों पर खून के थक्के पाए गए हैं। नहीं पता कि शरीर में और कहां-कहां ऐसा है। गंठानों को आगे के परीक्षण के लिए भेजा गया है, लेकिन मुझे भगवान में विश्वास है, जो भी होगा अच्छा होगा।

सर्जरी चार घंटे तक चली और घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका को अब कम से कम एक महीने के आराम की सलाह दी गई है। इसका मतलब है कि दर्शक गोकुलधाम सोसासटी में नट्टू काका को लंबे समय तक नहीं देख पाएंगे। घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका ने इस खबर पर अपनी निराशा व्यक्त की और कहा कि पूरी तरह ठीक होने के बाद वे सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित हैं।

घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका ने कहा, मैं अब बहुत बेहतर हूं। मुझे मलाड के सुचक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज पहला दिन है कि सर्जरी के बाद मैंने खाना खाया। पहले तीन दिन कठिन थे, लेकिन अब मैं केवल जीवन में आगे देख रहा हूं।

बता दें, महाराष्ट्र में लॉकडाउन के नियमों में ढील देने के बाद Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग शुरू हुई थी। हालांकि 65 वर्ष से अधिक आयु के कलाकारों को अभी भी सेट पर जाने की अनुमति नहीं है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020