Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में शामिल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अंजलि भाभी (अंजलि तारक मेहता) का रोल निभा रहीं नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद यह सवाल उठा है। नेता मेहता ने साफ-साफ तो नहीं कहा, लेकिन संकेत जरूर दे दिए कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सेट पर माहौल ठीक नहीं है। नेहा ने कहा, 'हां, सेट पर कुछ मुद्दे थे, लेकिन मेरा मानना ​​है कि कभी-कभी मौन रहकर बहुत कुछ कहा जा सकता है।

बकौल नेहा मेहता, मुझे लगा कि मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे अन्य प्लेटफार्मों से ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा, जब आप इतने लंबे समय के लिए एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बन जाते हैं, तो आप एक कम्फर्टेबल जोन में चले जाते हैं और किसी भी अन्य अवसरों के बारे में नहीं सोचते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, मुझे कुछ दिलचस्प प्रस्ताव मिले, लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरा परिवार है।

नेहा मेहता से जब फायनेंशियल कारणों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी लेकिन मुझे लगता है कि कई मामलों में अब Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सेट पर अनुशासन और शोभा नहीं बनी हुई थी। मुझे लगा कि यह महत्वपूर्ण है कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर निकलना चाहिए। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे शो या प्रोडक्शन हाउस के लिए कोई सम्मान नहीं है। मैं अब कुछ समय के लिए इसे छोड़ना चाहता थी और यह एक शानदार ब्रांड है और जैसा कि हमारे निर्माता (असित कुमार मोदी) कहते हैं, शो को आगे बढ़ना चाहिए।

मौका मिलने पर वापसी के सवाल पर नेहा ने कहा, यह 12 साल की लंबी यात्रा रही है। असित मोदी सर के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और अगर वे मुझे वापस बुलाते हैं, तो मैं शायद शो में वापस जाने पर भी विचार कर सकती हूं।

यहां भी क्लिक करें: जानिए कौन हैं Sunayana Fozdar, जो निभा रहीं अंजलि मेहता का रोल

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020