Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Jethalal Gadha को कौन नहीं जानता। एक गुजराती व्यापारी जो कच्छ से है और अपनी दुनिया में मस्त रहता है। हालांकि, उसकी जिंदगी में जो परेशानियां आती है उन्हें झेल-झेलकर वो दुखी भी हो जाता है। वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड की पॉपस्टार Selena Gomez हैं जो दुनियाभर में पहचान बनाकर भारी फैन फॉलोविंग रखती हैं। एक्ट्रेस और सिंगर ने खुद को हर बार अलग साबित किया है। अब इन दोनों में अगर समानता की बात करें तो आपको क्या नजर आएगा। आप भी सोच रहे होंगे हम क्या अजीब-सी बात कर रहे हैं। जेठालाल का सेलेना गोमेज से क्या लेना देना और उनका क्या संबंध, लेकिन यह एक जगह बिल्कुल साफ नजर आ रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया में Jethalal Gadha और Selena Gomez में समानताएं ढूंढी जा रही है। @selg_stan ने एक थ्रेड बनाया है जिसमें उन्होंने सेलेना और जेठालाल की तुलना कर उनकी समानता गिनाई है। इसके बाद तो जैसे एक के बाद एक लोगों ने ट्वीट कर दोनों की तस्वीरें शेयर करते हुए इस थ्रेड को आगे बढ़ा दिया है।

एक यूजर ने दोनों को किचन में काम करने के लिए पहनी जाने वाले ड्रेस में दिखाया है तो वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर दोनों को पिंक कलर की ड्रेस में एक जैसा बताया है।

राहुल नाम के एक यूजर ने दोनों की तस्वीर ट्वीट कर हैट में उनका लुक एक जैसा बताया है। साथ ही कुछ और तस्वीरों में जेठालाल और सेलेना को साड़ी में दिखाया है।

यह सारे ट्वीट्स इतने मजेदार और फनी हैं कि इन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। बता दें कि हाल ही में सेलेना ने अपना नए एल्बम का टायटल रेयर को ड्रॉप किया है।

सेलेना ने अपने ट्वीट में लिखा, यह पेश है, मेरा नया एल्बम सभी के लिए उपलब्ध है। उन लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस पर मेरे साथ काम किया।

वहीं दूसरी तरफ टीवी पर तारक मेहता का उल्ट चश्मा सालों से चला आ रहा है और आज भी लोगों का उतना ही मनोरंजन करता है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan