Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लगातार चर्चा में है। सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या Dayaben के रूप मे दिशा वकानी की एंट्री होगी? इस बीच, शो लेकर और रोचक बात सामने आई है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के निर्माता असित मोदी शो पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे। उन्होंने अपना यह प्लान Dayaben के साथ शेयर किया था। वो भी बहुत रोमांचित थीं। इस बार में एक बार असित मोदी ने कहा था, टीवी धारावाहिक में हम सभी प्रकार के टेस्ट शामिल करते हैं और परिस्थितियों को बनाते हैं, लेकिन जब फिल्म मीडिया की बात आती है, तो हमें दर्शकों को बांधे रखने और उनका मनोरंजन करने के लिए एक कहानी होनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा था. 'टीवी टीवी है और फिल्म फिल्म है। हमें पहले एक बड़ी स्क्रीन के लिए उपयुक्त सामग्री चाहिए। एक बार जब हम उस पर काम करते हैं, तो हम निश्चित रूप से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टीम के साथ उस मीडिया में जा सकते हैं। असित मोदी ने यह बात 2010 में कही थी जब वह कुछ कलाकारों के साथ एक गरबा कार्यक्रम में भाग लेने अहमदाबाद आए थे।

दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन जेठालाल गड़ा भी योजना को लेकर उत्साहित थीं। उन्होंने कहा था, बड़े पर्दे पर कौन जाना पसंद नहीं करेगा? निश्चित रूप से, यह मजेदार होगा। बहरहाल, अब 10 साल हो गए हैं और हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि निर्माताओं की यह इच्छा जल्द ही एक वास्तविकता में तब्दील हो जाएगी।

खिचड़ी पर बनी थी अनजाना अनजानी फिल्म

इससे पहले अक्टूबर में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की अनजान आनजानी फिल्म रिलीज हुई थी। यह फिल्म जमनादास मजेठिया की खिचड़ी धारावाहिक पर आधारित थी। तब दिशा वकानी ने भी कहा था कि खिचड़ी ने धारावाहिकों को एक फिल्म में बनाने के लिए रास्ता बनाया था और तारक मेहता अगले हो सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020