तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी पॉपुलर टीवी शो है। 13 सालों से सीरियल दर्शकों को हंसा रहा है। तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmum Dutta) अपनी खुबसूरती के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियों से फैंस के दिलों में आग लगाती हैं। मुनमुन की अधिकांश की तस्वीरें बेहद बोल्ड होती हैं। वहीं सीरियल के टप्पू उर्फ राज अनादकट (Raj Anadkat) और मुनमुन काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि मुनमुन दत्ता का हालिया इंस्टाग्राम वीडियो और उस पर राज का कमेंट करना यूजर्स को अच्छा नहीं लगा है।

दरअसल मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। राज ने दत्ता के पोस्ट पर फायर इमोजी कमेंट की। हालांकि अब उन्हें इसके लिए लोगों आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कई फैंस ने अनादकट के कमेंट पर टिप्पणी की है। एक यूजर ने लिखा है कि वह भाई आंटी पटा ली। एक अन्य ने लिखा है, 'ना खून खराबा न शोर शरबा आंटी पटना का फायदा है ।' कई लोगों ने राज से पूछा कि क्या वह मुनमुन को डेट कर रहे हैं।

हालांकि कुछ फैंस ने भी राज और मुनमुन के सपोर्ट में खड़े होकर ट्रोल्स को इग्नोर करने को कहा। यह भी पहली बार नहीं है जब राज ने मुनमुन की पोस्ट पर कमेंट किया है। वे अक्सर वीडियो शेयर करते हैं और एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar