टीवी की दुनिया में काम शुरू हो चुका है। लगभग दो हफ्ते के कई चैनल के शो अपना काम शुरू कर चुके हैं लेकिन Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के शूट को लेकर कोई खबर नहीं थी। आज यानी शुक्रवार को खबर आई है कि इस शो का शूट शुरू हो गया है। कुछ वक्त पहले यह बात खुद असित मोदी ने मानी थी कि हालात संभालना इतना आसान नहीं है और पुख्ता इंतजाम होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। बता दें कि 13 जुलाई से तो कई चैनल नए एपिसोड्स का प्रसारण शुरू कर देंगे।

स्टार प्लस, जीटीवी के शो सोमवार से अपने कई शो के ताजा एपिसोड्स ऑन एअर करने वाले हैं। ऐसे में असित मोदी ने एक इंटरव्यू में 'पिंकविला' से कहा था 'सबसे बड़ा चैलेंज मेरे लिए मेरी कास्ट और क्रू का सुरक्षा का इंतजाम करना है। दूसरा चैलेंज इस मुश्किल दौर में कॉमेडी जॉनर का माहौल बनाना बेहद कठिन है, किस तरह एक खुशनुमा माहौल पर एपिसोड के अंत में दिया जाए, बड़ा सवाल है। तीसरी चुनौती बरसाती मौसम की है। कई सावधानियां हमें बरतना है और हम इस पर मेहनत कर रहे हैं। यह कतई आसान नहीं है।'

View this post on Instagram

ROLL...ROLLING....ACTION.....AFTER 115 DAYS SHOOTING FINALLY RESUMES....FEELS SOOOO GOOD TO START WORK....BE READY TO LAUGH AGAIN 🥰🥰🥰

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda) on

बता दें कि सब टीवी पर भी 'अलादीन - नाम तो सुना ही होगा' और 'भाकरवड़ी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सामने दिक्कत यह भी थी कि इस शो की कास्ट काफी बड़ी है। खबरों में कहा जा रहा था कि कास्ट के कई लोग अभी काम शुरू करने के पक्ष में नहीं थे।

'तारक मेहता...' के कई एपिसोड एडवांस में तैयार रहते हैं। अगर मेकर्स उसी बैंक को ध्यान में रखते हुए प्रसारण तक पहुंचते हैं तो इसमें काफी वक्त लग सकता है। इस महीने तो यह होता नहीं दिख रहा।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close