सब टीवी के शो TAARAK METHA KA OOLTAH CHASHMAH के गोकुलधाम सोसायटी की युवा टप्पू सेना हमेशा की तरह उत्साह से लबरेज हैं क्योंकि इन दिनों उनपर डांस करने का जुनून सवार है। इस डांस की वजह है उनके कॉलेज में बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan और श्रद्धा कपूर का आगमन। इन्हीं स्टार्स के सामने टप्पू सेना डांस परफॉर्म करने वाली है। इस परफॉर्मेंस के लिए सोनू, टप्पू, गोली, गोगी और पिंकू जी-जीन से प्रैक्टिस कर रहे थे तभी एक घटना घटी और Sonu जख्मी हो गई।

नए एपिसोड में टप्पू सेना की पर दुख के बादल छाएंगे, इसके कारण ये लोग अपना डांस बॉलीवुड कलाकारों के सामने नहीं दिखा पाएंगे क्योंकि उनकी साथी सोनू जख्मी हो गई है। डांस प्रैक्टिस में Sonu के पैर में मोच आ जाती है, अब वो चलने में दिक्कत महसूस कर रही हैं।

Sonu का रोल करने वाली पलक सिधवानी का कहना है "आने वाले एपिसोड में फिल्माए जाने वाले सीन को देखकर मुझे मेरे स्कूल का किस्सा याद आता है। हम सब के साथ ऐसा कई बार हुआ होगा और एक बार मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। मैंने स्कूल के फंक्शन के लिए डांस की खूब प्रैक्टिस की थी और जिस दिन परफॉर्म करना था उसी दिन तबीयत खराब हो गई तो डांस नहीं कर पाई। जब मैं स्कूल गई तो मेरी टीचर ने मुझे समझाया कि दुखी होने की बात नहीं है तुम अगली बार फिर से हिस्सा लेना। इसके बाद मैंने फिर से स्कूल के एनुअल डे के मौके पर डांस किया और इनाम भी जीता।'

इस शो में भी कुछ ऐसा ही हुआ कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ सभी ने डांस तो कर ही लिया। अब यह कैसे मुमकिन हुआ इसके लिए शो का आने वाला एपिसोड देखना होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे आता है।

Posted By: Sudeep mishra