तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी शो के किरदार को लेकर तो कभी शो की कहानी को लेकर, हालांकि कुछ भी हो शो ने शुरू से ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई हुई है। इस शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है, अब दर्शक इन्हें इतने ज्यादा पसंद करने लगे हैं कि इनके किरदार के नाम से ही इन्हें पहचाना जाता है। शो में दिखने वाले हर किरदार की सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैंस फाॅलोइंग है। इसलिए ये भी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर एक्टिव रहकर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं और उनसे जुड़े रहते हैं। ऐसे में एक बहुत पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पूरे 13 साल हो चुके हैं, इन 13 सालों में शो के हर किरदार ने अपनी जबरदस्त भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनायी है। लेकिन शो में दया भाभी की अगर बात करें तो दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी काफी लंबे समय से शो से दूर हैं, दर्शक बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। लेकिन उन्हें लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अब दोबारा शायद ही इस शो में नजर आएं। फिलहाल दिशा की वापसी को लेकर तो अभी कोई खबर नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। चलिए जानते हैं उस खबर के बारे में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुख्य अदाकारा दया बेन का फिल्म ‘कोई मिल गया’ के जादू से रिश्ते की खबर सामने आ रही है। अब आपके भी दिमाग में यह चल रहा होगा कि आखिर इन दोनों का क्या रिश्ता हो सकता है? तो आपको बतादें कि कोई मिल गया का जादू का किरदार निभाने वाले इंद्रवदन पुरोहित तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी नजर आ चुके हैं। एक एपीसोड में वो दया भाभी के जीवन चाचा बनकर सामने आए थे। तो इस तरह से हम कह सकते हैं कि दया भाभी और जादू का किरदार निभाने वाले इंद्रवत पुरोहित का रील रिश्ता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए अब वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Posted By: Arvind Dubey