Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से ज्यादा समय से सफलतापूर्वक चल रहा है और फैन फॉलोइंग बहुत है। शो ही नहीं कास्ट को भी खूब पसंद किया जाता है। शो ऐसा ही एक किरदार है बाबूजी का। चम्पक लाल गड़ा का किरदार एक्टर अमित भट्ट निभा रहे हैं जो कि इस किरदार की उम्र से वास्तव में 20 साल छोटे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अमित भट्ट अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी से चार साल छोटे हैं।

बता दें कि अमित के असली बेटों को तारक मेहता.. शो में लिया गया था। अमित जुड़वा लड़कों के पिता हैं और दोनों ने एक बार शो के एक एपिसोड में एक छोटा सा अपीयरेंस दिया था। तब वे काफी छोटे थे।

इस बीच ऐसा लगता है कि COVID-19 महामारी के कारण सेल्फ आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंसिंग के बीच अमित भट्ट अपने दोनों बेटों के साथ क्वॉलिटी टाइम बीता रहे हैं। अमित ने अपने दो जुड़वां बेटों के साथ डांस के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

47 साल के अमित भट्ट टीवी शोज खिचड़ी, यस बॉस, चुपके चुपके, फनी फैमिली डॉट कॉम, गपशप कॉफी शॉप, एफआईआर में भी नजर आ चुके हैं। वह साल 2018 की सलमान खान प्रोडक्शन फिल्म लवयात्री में भी एक छोटे से किरदार में नजर आए थे।हाल ही में तारक मेहता के अमित भट्ट के घर पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर हंगामा किया था। इसकी वजह यह थी कि एक एपिसोड में अमित भट्ट के किरदार चंपक लाल ने महाराष्ट्र की भाषा हिंदी बता दी थी। इस बात को लेकर खूब बवाल हुआ। कार्यकर्ताओं से अमित ने माफी भी मांगी। प्रोड्यूसर असित मोदी ने दूसरे दिन शो में डिस्क्लेमर लगाकर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि किसी को भी आहत करने का इरादा नहीं था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि मुंबई महाराष्ट्र में है और हमारे महाराष्ट्र की राजभाषा मराठी ही है। इस में कोई डाउट नहीं है। मैं भारतीय हूं। महाराष्ट्रियन हूं और गुजराती भी हूं। सारी भारतीय भाषाओं का सम्मान करता हूं।

एमएनएस के प्रमुख अमेय खोपकर ने शो के अभिनेताओं और निर्माताओं के लिए एक चेतावनी नोट लिखा था जिसमें कहा गया कि यह जानने के बावजूद कि मराठी मुंबई की मुख्य भाषा है, वे इस तरह के प्रचार को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने कहा कि इस गुजराती कीड़े को रोका जाना चाहिए। उन्होंने ट्वीट में आगे कहा कि महाराष्ट्रीयन कलाकार जो इस शो का हिस्सा हैं, उन्हें इस तरह के बयान का समर्थन करने में शर्म आनी चाहिए।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना