आज से लगभग तीन दिन पहले पूरे देश ने भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाया है। इतने दिन गुजर जाने के बाद भी रक्षाबंधन का खूमार जारी है। इस बीच टीवी के हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी रक्षाबंधन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मुनमुन की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

बता दें कि, मुनमुन दत्ता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभा रही हैं। हालही में उन्होंने अपने एक्स को-स्टार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर सभी को हैरान कर दिया। जी हां, हम में से शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि मुनमुन शो में टप्पू की भूमिका निभा चुके भव्य गांधी की राखी बहन हैं। पिछले कई सालों से मुनमुन भव्य को राखी बांधती आ रही हैं। रक्षाबंधन के तीन दिन गुजर जाने के बाद मुनमुन और भव्य डिनर पार्टी के लिए बाहर गए, जहां दोनों ने खूब मस्ती की।

मुनमुन और भव्य ने इस प्यारी सी मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी ये अंदाजा लगा सकते हैं कि भाई-बहन का ये रिश्ता बहुत ही प्यारा है। बता दें कि, भव्य गांधी काफी पहले टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ चुके हैं। लेकिन, भव्य अब भी अपने एक्स को-स्टार्स के संपर्क में हैं और आए दिन उनसे मिलते रहते हैं। वहीं, मुनमुन अब भी शो का हिस्सा हैं और पिछले 11 सालों से लगातार इस शो में बबीता जी का किरदार निभा रही हैं।