Tara from Satara : नए शो 'तारा फ्रॉम सतारा' में लीड रोल करने वाली रोशनी वालिया ने हाल ही में अपनी बर्थडे मनाया। सेट पर भी इसकी धूमधाम रही। अब रोशनी ने एक बात तय की है, वो हर साल अपनी जन्मदिन का पूरा सप्ताह मनाएंगी। रोशनी का मानना है कि बहुत कम लोग अपने बर्थडे को जिम्मेदारी की तरह मनाते हैं, वे एक साल बड़े और एक साल समझदार हो जाते हैं लेकिन इसका अहसास कम को ही होता है।

रोशनी वालिया अपना जन्मदिन सप्ताह मनाने की एक अनोखी योजना लेकर आई हैं। रील लाइफ में रोशनी का किरदार 'तारा' प्रकृति से जुड़ी एक लड़की का है। अब रोशनी इस रोल से सीखते हुए इस बात को वास्तविक जीवन से जोड़ रही हैं। उन्होंने हर साल प्रकृति के साथ अपना जन्मदिन मनाने का प्रण लिया है। रोशनी ने अपने जन्मदिन सप्ताह के दौरान प्रत्येक दिन 10 पौधे लगाने का फैसला लिया है।

रोशनी का मानना है कि उनके लगाए पौधे, उनके साथ ही बढ़ेंगे। वैसे बता दें कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'तारा फ्रॉम सातरा' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रोशनी वालिया का किया किरदार 'तारा माने' बेहद मासूम है और लोगों को यह अच्छा लग रहा है।

रोशनी वालिया ने अपनी अनोखी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा है “अपने इस बर्थडे पर, मैंने पूरे सात दिनों तक रोजाना 10 पौधे लगाने का फैसला किया। मेरा मानना है कि प्रकृति ही मनुष्य की सबसे अच्छी साथी है और आज हम ही इसे नुकसान पहुंचाते जा रहे हैं। पेड़ और पौधे ही हमें ताज़ी हवा देते हैं और यह हमारे अस्तित्व के लिए इतने जरूरी हैं फिर भी हम इनका ध्यान नहीं रखते हैं। मैं इस काम में अपना छोटा योगदान देने की कोशिश कर रही हूं और कुछ पौधे लगा रही हूं। मैं दूसरों से भी ऐसा ही करने के लिए प्रेरित करना चाहती हूं और इसके लिए मैं दिल से कोशिश करूंगी।”

Posted By:

  • Font Size
  • Close