Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में इस हफ्ते वो खुशखबरी सुनाई देने वाली है, जिसका दो साल से इंतजार था। ताजा एपिसोड में आप 'जेठालाल' को खुशी के मारे चीखते हुए सुनेंगे कि 'दया आ रही है'। दरअसल जेठा के साले 'सुंदरलाल' ने उन्हें वादा किया है कि वे 'दया' को लेकर 'गोकुलधाम' आ रहे हैं। इस खुशखबरी को सुनते ही जेठालाल 'गोकुलधाम' के चौक में पहुंच जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं 'दया आज शाम को लौट रही है'। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आप ये नजारा टीवी पर देखेंगे।

बता दें कि दो साल से 'दयाबेन' और 'जेठालाल' दूर हैं। दयाबेन के इंतजार में अब जेठालाल का सब्र टूट रहा है और वे इस बात से नाराज भी हैं। जेठालाल ने फैसला किया कि 'गोकुलधाम' में दया नहीं लौट आतीं, तब तक वह नवरात्रि नहीं मनाएंगे। 'जेठालाल' के साथ बापूजी और टप्पू ने भी नवरात्रि में शामिल नहीं हो रहे हैं। इस बात से गोकुलधाम सोसाइटी निराश है। जेठा, टप्पू और बापूजी के बगैर गोकुलधामवासी भी नवरात्रि मनाने में रुचि नहीं ले रहे हैं।

नए प्रोमो को जारी किया गया है, लेकिन इसके पीछे की कहानी हम आपको बता रहे हैं। सोसायटी की महिलाएं सुंदरलाल को फोन करके दयाबेन को वापस भेजने की बात कहती हैं। इस पर सुंदरलाल कहता है कि वो तो मां के साथ माताजी के दर्शन को गई है। लेकिन सुंदरलाल फिर भी महिलाओं को कहता है कि वो कुछ करेगा।

इसके बाद सुंदरलाल, जेठालाल को कॉल करता है। कॉल पर वो जेठालाल को मान जाने के लिए कहता है और बोलता है कि उन्हें गरबा करना चाहिए। जेठालाल अड़े रहते हैं, फिर हारकर सुंदर उन्हें कहता है कि ठीक है आज शाम को वो दया को लेकर गोकुलधाम आ रहा है।

इस खुशखबरी से जेठालाल बेहद उत्साह में आ जाते हैं और सोसायटी जाकर सभी को खुशखबरी देते हैं कि दया आ रही है। वैसे अभी भी बड़ा सवाल है कि क्या दयाबेन वाकई में लौट आएंगी! बता दें कि कई दिनों से नवरात्रि में दयाबेन का रोल करने वाली दिशा वकानी के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लौटने की चर्चा है।

शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वाकानी अपनी पहली डिलीवरी के वक्त से छुट्टी पर हैं। 2015 में दिशा ने मयूर पांड्या से शादी की थीऔर अब तो दिशा की बेटी अब दो साल की रही है। वैसे दिशा ने भी इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो पोस्ट की थी जिससे फैंस को लग रहा है कि शो पर लौ वापसी हो रही है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket