Teri Meri Doriyaan: स्टारप्लस ने हमेशा ऐसी कहानियां प्रदर्शित की हैं जिन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला है और लगातार चार्ट में टॉप पर रही हैं। ऐसी ही एक कहानी जिसने दर्शकों को बांधे रखा है, वह है गुम है किसी के प्यार में जो जटिल प्रेम के बारे में है। स्टार प्लस के इस सीरियल और सीरियल की कास्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल में इस शो के एक्टर्स- साईं, विराट और पाखी ने 6 कैरेक्टर्स वाली एक नई कहानी की एक पहली झलक पेश की हैं, जो ट्विट्स ऑफ फेट के जरिए एक दूसरे के साथ उलझ के रह जाते हैं, दर्शकों को "किस्की दोर बंधेगी किससे / कौन किससे जुड़ जाएगा....?" के सवाल के साथ छोड़ देता है।

पंजाब में सेट, पूरे टीज़र वीडियो में आश्चर्यजनक सीन्स हैं- जिसमें मेल लीड अपनी पगड़ी बांधते से लेकर और दूसरे स्टाइलिश रूप से अपनी बाइक को फ्लॉन्ट करता दिख रहा है, वहीं फीमेल लीड अपने पॉटरी स्किल्स का प्रदर्शन करती है। ऐसे में गुम है किसी के प्यार में की लीड कास्ट द्वारा कहानी के नरेशन को देखते हुए, जो एक जटिल दुनिया में प्यार पाने पर अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि ये 6 किरदार कौन हैं… उनकी यात्रा क्या होगी, और क्या उन्हें प्यार मिलेगा? कैसे उनकी जिंदगी एक दूसरे से जुड़ेगी?.. प्यार की इस खोज में उन्हें किन अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा?

यहां शो का टीज़र लॉन्च करने के साथ ही 'गुम है किसी के प्यार में' लीड्स को प्यार के बारे में अपनी राय भी साझा करते हुए देखा गया, जब उनसे पूछा गया कि उनके अनुसार प्यार क्या है। प्यार के बारे में अपना परसेप्शन शेयर करते हुए, नील भट्ट उर्फ ​​विराट ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक इंटरन्ल सवाल है। जबकि कई लोगों ने इसका जवाब दिया है और इसे समझाने की कोशिश की है तो, यह एक तरह से 'छोटा मुंह, बड़ी बात' होगी। मैं पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि वास्तव में प्यार है क्या। मैं बहुत काव्यात्मक सुनाई देना करना चाहता हूं, ऐसा हो, प्यार यह है, प्यार वह है। लेकिन मैं वास्तव में नहीं जानता कि प्यार क्या है। यह एक भावना है, मुझे लगता है कि प्यार एक भावना है कि आप जब आप खुश होते हैं तो महसूस करते हैं। आपकी हैप्पी प्लेस और ऐसा तब होता है जब आपको प्यार किया जाता है और आपके अंदर खुद के लिए प्यार होता है, तभी आप दूसरों को प्यार दे सकते हैं। तो मेरे लिए, प्यार एक हैप्पी प्लेस है, सेफ स्पेस और व्यापक शब्दों में, मुझे लगता है कि प्यार दोस्ती है क्योंकि जब आप अपने फ्रेंड सर्कल में होते हैं तो आपको प्यार किया जाता है और आप सुरक्षित महसूस करते हैं। प्यार समझ है। प्यार वह जगह है जहां शांति बनी रहती है।"

इसी के बारे में बाल करते हुए, आयशा सिंह उर्फ ​​​​साई ने कहा, "मेरे लिए शब्दों में बयां करना प्यार बहुत पवित्र है। यह वास्तव में उससे कहीं अधिक है और हर किसी की अपनी परिभाषा और प्यार की धारणा है। इसलिए यह थोड़ा व्यक्तिपरक है और हर व्यक्ति के हिसाब से अगल होता है। स्टारप्लस का आगामी शो एक ऐसी कहानी है जहां हम देखेंगे कि प्यार कैसे शोर और भ्रम के बावजूद एक-दूसरे को ढूंढता है। यह देखना बहुत रोमांचक होगा कि प्यार कैसे अपना रास्ता खोजता है।"

प्यार और शो के बारे में अपना विचार साझा करते हुए ऐश्वर्या शर्मा उर्फ ​​पाखी ने कहा, "मेरे लिए प्यार हमेशा से मेरा सुरक्षित स्थान रहा है और मेरे लिए प्यार का मतलब हमेशा खुशी, परिवार और अपनेपन की भावना है। स्टारप्लस का आगामी शो एक ऐसी कहानी है जहां हम 3 अलग-अलग जोड़ों की 3 अलग-अलग तरह की प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं।"

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close