The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए आ गया है। इस शो के चंदू चायवाला यानी चंद्रन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) एक बेहतरीन कलाकार है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में भले ही वो साधारण दिखते हैं, लेकिन रियल लाइफ में बेहद स्मार्ट और हैंडसम है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। चंद्रन शो में जहां सुमोना के प्यार में पागल है। असल जिंदगी में शादीशुदा है। उनकी पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

पत्नी हैं काफी सुंदर

चंद्रन प्रभाकर अपनी वाइफ की फोटोज सोशल मीडिया पर बेहद कम शेयर करते हैं। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि उनकी पत्नी कौन है। बता दें प्रभाकर की संगिनी काफी सुंदर है। उनके आगे हिरोइन भी फेल हैं।

इंडस्ट्री से दूर

चंदन प्रभाकर की धर्मपत्नी का नाम नंदिनी खन्ना (Nandini Khanna) है। नंदिनी इंडस्ट्री से दूर रहती हैं। वे पब्लिक में भी ज्यादा सामने नहीं आती। हाल ही में प्रभाकर ने अपनी पत्नी के साथ कई फोटोज शेयर की है। जिसमें दोनों साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

दोनों की प्यारी सी बेटी

चंदन और नंदिनी की शादी घरवालों की मर्जी से हुई है। उनके विवाह में बेस्ट फ्रेंड कपिल शर्मा नहीं पहुंच पाए थे। नंदिनी खन्ना से मैरिज करने के बाद प्रभाकर की जिंदगी चमक गई। दोनों एक प्यारी बेटी के माता-पिता हैं।

Posted By: Navodit Saktawat