The Kapil Sharma Show : टीवी के सबसे पसंदीदा 'द कपिल शर्मा शो' के लिए हर किसी को वीकेंड का इंतजार रहता है लेकिन कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर है। शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। हाल ही में शो का 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन से जुड़ा विवाद सामने आया था और अब शो के बंद होने की खबरें सामने आ रही है। दरअसल कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह और कोई नहीं बल्कि कपिल खुद है।

कपिल शर्मा ने बताई ये वजह

कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह कपिल ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये बताई है। इसकी वजह कपिल के बिजी शेड्यूल और उनके लाइव शोज है। हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कनाडा टूर के बारे में जानकारी लिखी हुई है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर USA और कनाडा टूर की घोषणा की है। अपने टूर को लेकर कपिल काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा।”

नए सीजन के साथ लौटेगा कपिल का शो

कपिल शर्मा ने जैसे ही अपने कनाडा टूर के बारे में पोस्ट किया वैसे ही शो के ऑफएयर होने की खबरें सामने आने लगी। कपिल अपने टूर में काफी व्यस्त रहेंगे, जो जून में शुरू होगा और जुलाई की शुरुआत तक चलेगा जिसके कारण टीम उसमें व्यस्त रहेगी। इसके अलावा उनके पास कुछ अन्य शूट भी हैं और इन सब में बीजी रहने के कारण उन्होंने शो से एक छोटा सा ब्रेक लिया है लेकिन कुछ महीनों बाद वे फिर एक नए सीज़न के साथ लौटने वाले है।

हाल ही में भुवनेश्वर से लौटे हैं कपिल शर्मा

गौरतलब है कि कपिल शर्मा भुवनेश्वर से लौटे हैं, जहां वह नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कपिल के पास फिलहाल में काफी सारे प्रोजेक्ट्स है। कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स पर भी कपिल अपना शो i’m not done yet को लेकर आए थे, जिसकी वजह से भी कपिल सुर्खियों में थे।

Posted By: Sandeep Chourey