Sunil Grover के लोकप्रिय किरदार Rinku Bhabhi को उनके फैन्स कभी नहीं भूल सकते। अब भले ही इस एक्टर ने शो छोड़ दिया हो, लेकिन फैन्स ने कभी भी Kapil Sharma और Sunil Grover के फिर एक होने की उम्मीद नहीं छोड़ी। The Kapil Sharma Show के हालिया एपिसोड में कॉमेडियन ने रिंकू भाभी का जिक्र किया लेकिन उस जिक्र का सुनील ग्रोवर के साथ कुछ लेना देना नहीं था। बल्कि कपिल ने इस कैरेक्टर के पीछे के इन्पिरेशन के बारे में बताया। उन्होंने असली 'रिंकू भाभी' के बारे में बताया जिसे दिमाग में रखकर इस किरदार को गढ़ा था। यह एपिसोड देखना वाकई मजेदार रहा।

बता दें कि फिल्म 'बाला' को प्रमोट करने के लिए शो में आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने फिल्म से जुड़े एक शख्स का परिचय कराया जिसका नाम राजन था और वह उनके साथ काम करता था। वह सुनील यानी रिंकू भाभी के साथ उसके पति के रूप में भी शो पर देखा जा चुका है। कपिल ने गेस्ट्स को बताया कि रिंकू भाभी का किरदार राजन की पत्नी से प्रेरित है जिनका नाम रिअल वाइफ में रिंकू भाभी है। उन्होंने एक छोटी सी कहानी बताई कि किस तरह सुनील ने उसे उसकी पत्नी से बात करते हुए सुन लिया था और शो में उन पर एक किरदार गढ़ दिया। कपिल ने उसकी आवाज की तारीफ भी की और मेहमानों के लिए गाना गाने को भी कहा। शो की जज Archana Puran Singh ने शो के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल रिंकू भाभी के बारे में कहानी बता रहे हैं।

रिंकू भाभी के किरदार को निभाकर सुनील ग्रोवर खूब छाए थे। यहां तक कि वे लाइव शो में रिंकू भाभी बनकर ऑडियंस को एंटरटेन करते हैं। उन्होंने वुमंस डे पर एक म्यूजिक एल्बम 'मेरे हसबैड मुझे प्यार नहीं करते' भी बनाई थी। इसमें उन्होंने रिंकू भाभी का लीड रोल किया था।

Posted By: Sonal Sharma