आने वाले वीकेंड पर 'द कपिल शर्मा' शो में कंगना रनौत बतौर मेहमान आ रही हैं। 'तनु वेड्स मनु', 'फैशन', 'मणिकर्णिका' और 'क्वीन' जैसी फिल्में उनके खाते में हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमिक शो 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में कंगना अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करेंगी। एक्ट्रेस ने होस्ट कपिल शर्मा के साथ शो पर खूब मस्ती की है।

कपिल ने कंगना से पूछा कि उनके अनुसार बॉलीवुड उद्योग में ‘स्वास्थ्य मंत्रालय‘ और ‘गृह मंत्रालय‘ का शीर्षक किसे दिया जाना चाहिए? इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि 'स्वास्थ्य मंत्रालय' के लिए अक्षय कुमार के लिए सबसे अच्छे हैं, उन्होंने कभी शराब को छुआ नहीं और न ही अपने पूरे जीवन में धूम्रपान किया। इसके अलावा, वह अपनी फिटनेस और दैनिक दिनचर्या गतिविधियों के बारे में बहुत विशेष है। उन्होंने हमें जो बताया है, उसके अनुसार, वह लगभग 10 बजे सो जाते हैं और सुबह 3 बजे समुद्र तट पर देखे जाते हैं। योग और नियमित व्यायाम करते हैं।”

'गृह मंत्रालय' के शीर्षक के बारे में कंगना कहती हैं, “'गृह मंत्रालय' के लिए मुझे लगता है कि यह करीना कपूर को दिया जाना चाहिए। वह अपने प्रबंधन कौशल के साथ बहुत विशिष्ट हैं। वह अपने घर, अपने परिवार और अपनी सफलता को अच्छी तरह संभालती हैं।”

शो में आगे 'जजमेंटल है क्या' की अभिनेत्री कंगना बताएंगी कि उन्हें अपने खाली समय के दौरान पराठे और पकौड़े बनाना पसंद है। इस बात ने सेट पर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। वह अपने 'क्वीन' के दिनों को फिर से याद करेंगी। इसके बाद कपिल और एक दर्शक के साथ फिल्म के अपने प्रसिद्ध गीत ‘लंदन ठुमकदा’ पर डांस करती हुई दिखाई देंगी।