सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 12 की खबरें आज कल सुर्खियों में है। शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर जोरो-शोरो से तैयारियां जारी है। नवंबर 2020 से शुरू हुआ सिंगिंग रियलिटी शो अपनी मंजिल पर पहुंचकर 15 अगस्त 2021 को खत्म होने जा रहा है। इस शो की लोप्रियता काफी अधिक है और ऐसे में चैनल वालों के समाने एक बड़ी परेशानी ये है कि वो किस शो से इसे रिप्लेस करें ताकि इस टाइम स्लाॅट पर दर्शक चैनल पर बने रहें।

जी हां टीवी दुनिया का मशहूर म्यूजिक रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अगले महीने 15 अगस्त को अपनी मंजिल पर पहुंचने जा रहा है इसे लेकर यह भी कहा जा रहा है कि ये सीजन शो का अब तक का सबसे बड़ा और सबसे हिट सीजन रहा है। लेकिन चिंता का विषय ये है कि इस शो के खत्म हो जाने के बाद चैनल द्वारा ऐसा कौन सा शो स्टार्ट किया जाए जो दर्शकों को चैनल से चिपका कर रखे। इसे देखते हुए चैनल के लोग इस समय यानी रात 9ः30 बजे तमाम दर्शकों को अपने चैनल से चिपकाए रखने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस तरह दर्शकों के एंटरटेनमेंट को बनाए रखने के लिए देश के काॅमेडी किंग पर दांव लगाया गया है।

‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को है, और जैसे ही ये शो खत्म होगा तो उसे कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले सीजन से रिप्लेस किया जाएगा। ताकि लोग चैनल पर बने रहें एवं सिंगिंग शो की तरह ही लोप्रियता हासिल करे। इसे लेकर कपिल शर्मा ने हालही में अपने अपकमिंग सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ये शो अगले महीने से शुरू होगा। हालाकि अभी शो के लिए किसी भी तारीख का निर्णय नहीं लिया गया है। शो में मुख्य होस्ट कपिल शर्मा के साथ कृष्णा, अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह दिखाई दे सकते हैं। कपिल के शो का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को प्रसारित किया गया था, जो कपिल के दूसरी बार पिता बनने से ठीक पहले था।

Posted By: Arvind Dubey