कोरोना वायरस के कारण सरकार ने कई जगहों को बंद कर दिया है जिसमें फिल्म शूट भी शामिल है। फिल्म, टीवी सीरीयल्स, एड और वेब सीरीज की शूटिंग 19 मार्च से 31 मार्च तक के बंद कर दी है। लेकिन लगता है कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के मेकर्स शूटिंग बंद करने के मूड में नहीं है। यह बात शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के ट्वीट से साफ झलकती है। मेकर्स ने सरकार से फिल्म सिटी में एक और दिन शूटिंग करकने की गुजारिश की है और आश्वासन दिया है कि सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है।

असित मोदी के ट्वीट में लिखा है, "@mybmc @bmcm Mumbai @MaharashtraCmo सर, हमें इस सर्कुलर्स के बारे में कोई स्पष्टता नहीं मिल रही है। अचानक फिल्मसिटी ने हमें शूटिंग की अनुमति नहीं दे रहे हैं। हम सेट पर हाइजिन रखने और छोटी यूनिट के साथ काम करने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश का पालन कर रहे हैं। सर, कृपया कल तक की अनुमति दें।' लेकिन यह जानकर कि वायरस एक वैश्विक खतरा है, शो के कई फैन्स निर्देशक के फैसले से खुश नहीं थे।

असित के एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "@mybmc @bmcmumbai सर कृपया हमें अपने सर्कुलर के बारे में मार्गदर्शन करें। सभी स्थानों पर सभी शूटिंग और फिल्मसिटी बंद। एमआईडीसी, फैक्ट्री, केज, सरकारी दफ्तर, प्राइवेट ऑफिस आज से बंद? सर कृपया मार्गदर्शन दें। सरकार द्वारा सुझाई गई सभी सावधानियां हम सीमित यूनिट के साथ शूट करते हैं।'

फैन्स ने असित मोदी को कहा है कि वह पहले अपने लोगों की परवाह करें। एक यूजर ने लिखा, 'सर..प्लीज पहले आपको लोगों के बारे में सोचे.. शूटिंग तो चलती रहेगी.. अगर संभव हो तो उन्हें छुट्टी पर भेजें क्योंकि आप भले ही शूटिंग के दौरान सारी केयर करें लेकिन लोग सफर के दौरान कई साधनों से आते हैं...।' एक अन्य यूजर ने उन के फैसले पर निराशा जताते हुए कहा, 'सब से बड़ा रुपैया?'

बता दें कि तारक मेहता का वर्तमान ट्रैक कोरोना वायरस पर ही है जहां सभी गोकुलधामवासियों को उनके सोसाइटी के अंदर बंद कर दिया है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket