एक्ट्रेस Dipika Kakar टीवी इंडस्ट्री में एक जानामाना नाम है। ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों कहां हम कहां तुम शो में काम कर रही है। दीपिका कक्कड़ Bigg Boss के पिछले सीजन की विनर है। बिग बॉस के बारहवें सीजन में उन्होंने खूब अच्छा खेल खेला और दर्शकों के दिलों को जीतकर ट्रॉफी हासिल की। इन दिनों बिग बॉस सीजन 13 भी काफी टीआरपी बटोर रहा है। इस सीजन में फैमिली वीक चल रहा है जिसमें कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य घर में प्रवेश कर रहे हैं। इस फैमिली वीक के कारण दीपिका कक्कड़ के बिग बॉस का फैमिली वीक का वीडियो वायरल हो रहा है। जब दीपिका कक्कड़ घर में थी तो फैमिली वीक में उनके पति शोएब इब्राहिम मिलने आए थे।

तीन महीने बाद पति को देखकर दीपिका गले लगकर खूब रोई थी। शोएब ने एक शायरी के साथ घर में एंट्री की थी। पति की आवाज सुनकर दीपिका बेसब्री से मिलने का इंतजार करती है। शोएब ने शायरना अंदाज में कहा था कि तुमसे दूर रहकर जाना है कि तुम मेरे लिए क्या हो।

शोएब उन्हें गले लगाते हुए कहते हैं कि तुम मेरी शेरनी हो। उन्होंने कहा आपको सभी के समझने के बस की बात नहीं, लेकिन सच कहूं तो आप बहुत अच्छी हैं। इसलिए जैसी हो वैसी ही रहो क्योंकि तुम जैसी हो बहुत अच्छी हो।

शोएब ने यह भी कहा कि आप रोइए मत, आपके आंसू बहुत कीमती हैं। इन्हें ऐसे मत जाया करिए।

दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से साल 2018 में शादी की थी। परिवार के लिए दीपिका पूरा समय निकालती है। शोएब के परिवार में पूरी तरह रच-बस गई है।

सास-ससुर और ननद की भी बहुत केयर करती है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket