टीवी एक्टर्स के जलवे किसी बॉलीवु़ड सितारों से कम नहीं है। ये एक्टर्स भी अपने ब्रांड वैल्यू जानते हैं और सेट पर काम करते हुए कहीं न कहीं अपने नाम, पहचान को लेकर एटिट्यूड रखते हैं। ऐसी टीवी एक्टर्स भी हैं जो शूटिंग पर लेट पहुंचते हैं, बेवजह चीजों की डिमांड निर्मातों के सामने रखते हैं और यही नहीं अपने को-स्टार को मिल रहे ज्यादा तवज्जों से नाराज होकर भी पैर पटकते हैं। यहां ऐसे 5 टीवी सितारों के नाम दिए जा रहे हैं जिन्हें सेट पर नखरे दिखाने के लिए पहचाना जाता है। इनमें Sidharth Shukla और Hina Khan का नाम भी शामिल है।

सिद्धार्थ शुक्ला

हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे खूब मशहूर हो गया है कि वह सेट पर नखरे दिखाने के लिए फेमस है। यही नहीं सेट पर एग्रेसिव होने को लेकर कई को-स्टार्स के बयान सामने आए थे। शो दिल से दिल तक में उनकी निर्माताओं से लड़ाई भी हुई थी क्योंकि उन्हें रश्मि देसाई से छोटी वैनिटी वैन दी गई थी। अन्य को-स्टार्स के साथ भी उनकी नहीं बनती थी।

मौनी रॉय

मौनी रॉय की इमेज है कि वह हमेशा सेट पर देरी से आती है और बहुत मूडी है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा अब अपने समय पर न आने के लिए कुख्यात हो गए हैं। यह भी कहा गया कि उनके शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बंद होने की वजह भी यह थी कि उनके अनियमित व्यवहार के कारण सीधा असर टीआरपी पर पड़ा। शूट के लिए उनके लेट आने के कारण कई स्टार्स को इंतजार करना पड़ा था। इससे कई सितारे नाराज भी हुए।

हिना खान

हिना खान छोटी चीजों के बारे में बहुत उधम मचाने के लिए पहचानी जाती है। यहां तक कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं ने शिकायत की थी कि वह केवल दो घंटे का शूट करती है और कॉस्ट्यूम्स और मेकअप को लेकर प्रॉब्लम क्रिएट करती है। ऐसा व्यवहार रहा तो शूट ठंडे बस्ते में जाएगा।

टीना दत्ता

टीना दत्ता के लिए कहा जाता है कि वह केवल सेट पर लेट ही नहीं आती बल्कि कई चीजों की मांग करती रहती है विशेष रूप से अपने कॉस्ट्यूम्स के लिए। कइयों ने शिकायत की कि वैनेटी वैन में और मेकअप में ज्यादा समय बिताने के कारण शूट में देरी हो जाती है। टीना ने इस बारे में साफ किया था कि वह जरूरी चीजों की ही डिमांड करती है, साफ और सीधा बोलती है। अगर लोग इसे नखरे कहते हैं तो हां वे इसकी क्वीन है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket