Sony TV के शो Patiala Babes अक्सर चर्चा में रहता है। शो को इसकी दिलचस्प कहानी और बढ़िया कलाकारों की वजह से पसंद किया जा रहा है। 'पटियाला बेब्स' के कलाकारों में अब सौरभ राज जैन भी शामिल हो गए हैं। इस शो में सौरभ को 'पटियाला बेब्स रेस्टोरेंट' के शेफ 'नील' का रोल मिला है। नील की तरह सौरभ को भी खाने से बहुत प्यार है। सौरभ को खाना बनाना भी अच्छा लगता है। सौरभ के इसी शौक का फायदा इस शो के क्रू को मिल रहा है। बता दें कि सौरभ अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स YouTube के जरिये खाना बनाना सीख रहे हैं।

खबर है कि सौरभ तो इस टीवी शो के क्रू के लिए भी खाना पकाते हैं। कहा जा रहा है कि सौरभ अपने रोल की तैयारी के लिए इस काम को कर रहे हैं, ताकि अपने किरदार में परफेक्ट शेफ की तरह नजर आएं। वैसे सौरभ असल जिंदगी में भी आगे चल कर खुद का रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं।

सौरभ इस शो में 'मिनी' के किरदार से बेहद प्रभावित हैं और इसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने आदर्श बना लिया है। इस बारे में सौरभ का कहना है "मैं खाना बनाने में उस्ताद संजीव कपूर से काफी कुछ सीख रहा हूं। खाना सर्व करने से पहले उसे चखना, प्रेजेंटेशन आदि। मुझे बेशक टॉस करने, चॉप करने और ग्रिल की कला को और अच्छे से सीखना होगा। फिलहाल कुकिंग अच्छी हो गई है, लेकिन मुझे चापिंग को संवारना है।'

सौरभ बताते हैं ''मैं सेट पर लोगों से मदद मांग लेता हूं। कभी-कभी मैं क्रू के लिए इतनी डिशेज बना देता हूं कि सारा क्रू मिलकर भी खत्म नहीं कर पाता। लोग तो इसे पैक कर के घर ले जाते हैं। गलतियां तो होती रहती हैं लेकिन मैं इस कला को मन लगाकर सीख रहा हूं। एक बार तो मैंने हाथ जला लिया था और मुझे इसे मेकअप से कवर करके शूट पूरा करना पड़ा। अब मैं जल्द ही बेकिंग भी शुरू कर रहा हूं।"

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket